सोनाक्षी सिन्हा करीना कपूर को लगती है हाउसवाइफ, टाॅप एक्ट्रेसों की लिस्ट से किया आउट

सोनाक्षी सिन्हा बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सलमान के साथ फिल्म दबंग से बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यु किया था।

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

सोनाक्षी सिन्हा करीना कपूर को लगती है हाउसवाइफ, टाॅप एक्ट्रेसों की लिस्ट से किया आउट

सोनाक्षी सिन्हा बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने सलमान के साथ फिल्म दबंग से बाॅलीवुड फिल्मों में डेब्यु किया था। अब तक सोनाक्षी कई फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा भले ही हाॅट एवं बोल्ड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो, लेकिन बाॅलीवुड में एक ही ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें सोनाक्षी का लुक एक हाउसवाइफ जैसा लगता हैं। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि खुद करीना कपूर हैं।

दरअसल करीना कपूर का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। यह वीडिया काॅफी विद करण जौहर चैट शो का हैं। जहां पर रणवीर कपूर एवं करण जौहर खुद बैठे हुए हैं। इस दौरान वह करीना से ढेर सारे सवाल करते हैं। जिसका करीना बड़ी बेवाकी से जवाब देती हैं। करण जौहर अपने सवालों के दौरान बाॅलीवुड की कुछ फेमस एक्ट्रेस का नाम लेती हैं।

जब ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने किया व्यंग, कवि कुमार विश्वास ने दिया करारा जवाब, कहा…..

जिसमें कैटरीना कैफ एवं दीपिका पादुकोण एवं सोनाक्षी सिन्हा जैसी एक्ट्रेसें शामिल हैं। जिस पर करीना कैटरीना को एयर होस्टेस रखना चाहती है, जबकि दीपिका को पायलट बनाना चाहती हैं तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा की इमेज उन्हें हाउसवाइफ जैसी लगती हैं।

नाॅर्मल डिलेवरी के लिए अनुष्का शर्मा ने डेली रूटीन में इन चीजों किया शामिल, ऐसे रखती थी खुद का ख्याल

करीना की यह बात सुनकर पास में मौजूद करण जौहर एवं रणवीर कपूर दोनों लोग हंसने लगते हैं। तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अजय देवगन के साथ फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। खबरों की माने तो इस फिल्म में सोनाक्षी एक कड़क पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हुई नजर आएगी।

बेहद खूबसूरत हैं शनाया कपूर, बहन सोनम कपूर को देती है सुन्दरता में जोरदार टक्कर, देखिए डांस

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

Similar News