कभी मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी करने कर दिया था इंकार, चाहती थी हैण्डसम लड़का, फिर ऐसे…

मीरा राजपूत एवं शाहिद कपूर बाॅलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं। मीरा राजपूत जहां नाॅन फिल्मी बैकग्राउण्ड से है तो वहीं शाहिद के पिता एक

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

कभी मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी करने कर दिया था इंकार, चाहती थी हैण्डसम लड़का, फिर ऐसे…

मीरा राजपूत एवं शाहिद कपूर बाॅलीवुड की बेस्ट जोड़ी में से एक हैं। मीरा राजपूत जहां नाॅन फिल्मी बैकग्राउण्ड से है तो वहीं शाहिद के पिता एक बेहतरीन एक्टर है। शाहिद की भी गिनती अब बाॅलीवुड के फेमस सितारों में की जाती हैं। अक्सर यह कपल अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों मीरा राजपूत को लेकर खबर आई थी कि वह तीसरी बार प्रेग्नेंट और मां बननी वाली है।

तो वहीं शाहिद कपूर हाल ही में फिल्म जर्सी की शूटिंग करके घर लौटे थे और वह खुद को होम क्वाॅरेंटाइन कर लिया था। फिलहाल यह कपल अपने मैरिड लाइफ को इंज्वाॅय कर रहा है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि मीरा राजपूत जब पहली बार शाहिद कपूर से मिली थी तो उन्होंने शाहिद को देखते से शादी से इंकार कर दिया था। नहीं तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

मलाइका अरोरा ने शेयर की कातिलाना तस्वीर, लिखा-संडे को कैसा दिखना चाहिए….

खबरों की माने तो मीरा शाहिद से शादी नहीं करना चाहती थी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि जब वह पहली बार शाहिद को देखा तो वह उन्हें काफी डरावने लगे थे। उनकी चाहत थी कि वह एक हैण्डसम लड़के से शादी करें। शाहिद उन दिनों फिल्म उड़ता पंजाब की शूटिंग में बिजी थे। कहा जाता था कि वह फिल्म लुक वाले गेटअप में ही मीरा से मिलने पहुंच गए थे।

..तो इस वजह से अभिषेक बच्चन को कोरोना पाॅजिटिव होने पर अजय देवगन ने लगाई थी जमकर फटकार

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद को देखते ही मीरा एवं उनके फैमिली मेम्बर दंग रह गए थे। वह इस शादी को तैयार नहीं थे। मीरा का कहना था कि मुझे ऐसा लड़का चाहिए जो प्राॅपर हेयर कट वाला हो। वह कभी ऐसे इंसान से शादी नहीं कर सकती है जो इतना बुरा दिखता हो।

कहा जाता है कि जब शाहिद दोबारा मीरा एवं उनके परिजनों से मिले तो उनकी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी थी। वह हेयरकट कराकर प्राॅपर एक हैण्डसम लड़के बन चुके थे। जैसे ही दोबारा मीरा एवं उनके परिजनों ने शाहिद को देखा तो वह उन्हें पसंद कर लिया और फिर शादी की बात तय हुई थी।

Aditya Narayan का श्वेता अग्रवाल कई सालों तक रिजेक्ट किया था प्रपोजल, फिर मां दीपा नारायण के बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

Similar News