…तो इस वजह से अंगद बेदी ने किया था नोरा फतेही से ब्रेकअप, कारण जान रह जाएंगे दंग

नोरा फतेही इन दिनों अपनी करियर पर खासा ध्यान दे रहे हैं। बीते दिनों डांसिंग क्वीन का गाना ‘नाच मेरी रानी‘ रिलीज हुआ। इस गाने में

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

…तो इस वजह से अंगद बेदी ने किया था नोरा फतेही से ब्रेकअप, कारण जान रह जाएंगे दंग

नोरा फतेही इन दिनों अपनी करियर पर खासा ध्यान दे रहे हैं। बीते दिनों डांसिंग क्वीन का गाना ‘नाच मेरी रानी‘ रिलीज हुआ। इस गाने में गुरू रंधावा एवं नोरा फतेही नजर आए। गाना सुपरहिट साबित हुआ हैं। फिलहाल नोरा इन दिनों सिंगल हैं। लेकिन एक समय डांसिंग गर्ल नेहा धूबिया के पति अंगद बेदी को डेट कर रही थी।

लेकिन दोनों का यह रिलेशन काफी दिनों तक नहीं चल सका। अंगद ने साल 2018 में एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर ली। जैसे ही इस शादी की खबरें सामने आई दोनों सितारे जमकर सुर्खियों में रहे। शादी के तकरीबन 16 महीनों बाद अंगद ने नोरा के संग ब्रेकअप पर अपनी बात रखी थी।

अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया पति विराट कोहली का बर्थडे, शेयर की रोमेंटिक तस्वीर

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अंगद बेदी ने कहा था कि जब आप किसी रिलेशन में रहते हैं। उसे आगे बढ़ाने या चलाने का हर तरह से प्रयास करते हैं। उन्होंने कहा था कि हर रिलेशन की एक गरिमा होती है। कोई रिलेशन काफी समय तक चलते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी होते हैं जो जल्द ही दम तोड़ देते हैं।

संजीव कुमार का हेमा मालिनी सहित इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, धोखा मिलते ही शराब के हो गए थे लती, फिर ऐसे गुजारी जिंदगी…

हालांकि इस दौरान उन्होंने नोरा एवं अपने रिलेशन को लेकर कुछ खुलकर बात नहीं की। लेकिन इशारो ही इशोरा में एक्टर ने बहुत कह दिया। आगे एक्टर कहते है कि नोरा एक अच्छी लड़की हैं। वह अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। उन्हें लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वह जीवन में और आगे बढ़ रही है।

बताते चले कि अंगद बेदी ने जब नेहा धूबिया से शादी से की थी। वह उस समय जमकर सुर्खियों में रहे थे। खबरों की माने तो नोरा एवं उनके रिलेशन को लेकर कई तरह की खबरें सामने आई। खबरों की माने तो नोरा उनके इस शादी से शाॅक्ड हो गई थी और गुपचुप तरीके से शादी करने जैसे कई मुद्दे सुर्खियो में रहे।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के...

Similar News