बच्चन परिवार में सबको खुश रखने वाली बहु ऐश्वर्या की एक आदत से तंग हो गई है उनकी ननद श्वेता बच्चन, कहा डाला कुछ ऐसा...

बच्चन परिवार में सबको खुश रखने वाली बहु ऐश्वर्या की एक आदत से तंग हो गई है उनकी ननद श्वेता बच्चन, कहा डाला कुछ ऐसा...

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

बच्चन परिवार में सबको खुश रखने वाली बहु ऐश्वर्या की एक आदत से तंग हो गई है उनकी ननद श्वेता बच्चन, कहा डाला कुछ ऐसा…

बॉलीवुड में बिग बी के नाम से मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड का गॉड फादर कहा जाता है. लगातार 50 साल से बॉलीवुड में जमे रहने वाले अमिताभ अपनी लाइफ को लेकर तो कम लेकिन अपनी बहु ऐश्वर्या रॉय को लेकर बच्चन परिवार जरूर कई बार विवादों में घिर चूका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या रॉय बॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ पूर्व विश्व सुंदरी भी हो चुकी है. ऐश्वर्या राय की सुंदरता के आगे आज की भी एक्ट्रेस उनके आगे फीकी पड़ती है.

बच्चन परिवार की बहू होने के बाद ऐश्वर्या रॉय ने बॉलीवुड में बहुत फिल्मे तो नहीं की लेकिन जिन फिल्मो में उन्होंने रोल निभाया वो सभी फिल्मे आज भी सुपरहिट मानी जाती है. आपको बता दे की अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की शादी 2007 में हुई थी जिसके बाद उनकी जिंदगी में कई बदलवा आये. शादी के 4 साल बाद बच्चन परिवार में बेटी आराध्या का जन्म हुआ जो ऐश्वर्या रॉय की बेटी है.

सतना : सड़क पर दौड़ती रही स्कार्पियों, वाहन के अंदर होता रहा रेप,चार लोगो ने युवती से की दरिंदगी…

ऐश्वर्या राय अपने सास-ससुर अमिताभ और जया बच्चन के तो बहुत करीब है ही इसी बीच बेटी आराध्य को भी अमिताभ और जया का बहुत प्यार मिलता है. अमिताभ बच्चन की बेटी और ऐश्वर्या की ननद श्वेता बच्चन ऐश्वर्या के बहुत करीब है. और कई पार्टी में दोनों को एक साथ देखा गया है. एक इंटरव्यू के दौरान श्वेता ने कहा की उनका ऐश्वर्या बहुत सपोर्ट करती है. लेकिन ऐश्वर्या की एक आदत से वो परेशान रहती है. जिसका खुलासा उन्होंने एक शो के दौरान किया है.

शो के दौरान श्वेता बच्चन ने कहा की मै अपनी भाभी ऐश्वर्या की एक आदत से परेशान हूँ. इस दौरान भाई अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों मौजूद थे. श्वेता ने कहा की जब भी मै ऐश्वर्या को फ़ोन लगाती हूँ तो ऐश्वर्या कभी भी काल को बैक नहीं करती है. ऐश्वर्या का टाइमिंग बिलकुल ख़राब है. श्वेता ने कहा की उनकी ये आदत मझे बिलकुल भी नहीं पसंद है. वही श्वेता ने कहा की वो मेरा बहुत ख्याल रखती है बस यही आदत उनकी मुझे गुस्सा दिला देते है. श्वेता ने कहा की वो ऐश्वर्या को बहुत पसंद करती है और उन्हें सपोर्ट भी करती है.

शादी के 13 साल बाद तलाक लेने पहुंचे पति-पत्नी, बेटी को साथ रखने को तैयार नहीं दोनों, जानिए कोर्ट ने क्या कहा…

सतना : दो दिवस में 21 क्रेशर किये गये सीज, अचानक कार्रवाई से सकते में आए संचालक

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News