Shubman Gill ने चोरी-छिपे कर ली सगाई, हाथ में पहनी रिंग दिखाकर कहा- YES, I’m Committed

भारतीय टीम के धुआँधार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है.

Update: 2023-08-22 09:29 GMT

SHUBHMAN_GILL

Shubman Gill Sara Tendulkar Sara Ali Khan, Shubman Gill Engagement, Shubman Gill: भारतीय टीम के धुआँधार बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया में अपनी जगह पक्की कर ली है. क्रिकेट की दुनिया के अलावा शुभमन गिल अक्सर अपनी निजी लाइफ को लेकर चर्चे में रहते है. विश्व कप में अपनी दावेदारी दिखने के लिए शुभमन गिल तैयार है. शुभमन गिल विश्व कप में ओपिनिंग बल्लेबाजी के तौर पर अपना पप्रदर्शन दिखाएंगे. 

शुभमन गिल का नाम कभी एक्ट्रेस सारा अली खान से जुड़ता है तो कभी सारा तेंदुलकर से? लेकिन शुभमन गिल ने कभी स्वीकार नहीं किया की वो किसे डेट कर रहे है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बार नए पोस्ट से शुभमन गिल ने तबाही मचा दी है. गिल ने खुद स्वीकार कर लिया की वो रिलेशनशिप में है. 

Shubman Gill ने दिखाया सबूत 

शुभमन गिल (Shubman Gill) अपनी आक्रामक बल्लेबाजी से दूसरी टीम की धज्जिया उडा देते है. शुभमन गिल को कई बार एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ होटल और एयरपोर्ट में देखा गया है. शुभमन की नई पोस्ट से सोशल मीडिया में हंगामा मचा दिया है. 



लिखी ये पोस्ट 

दरअसल अभी हाल ही में शुभमन गिल ने एक पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल की है. जिसमें वह हाथ में रिंग पहने नजर आ रहे है. साथ ही रिंग दिखाते हुए लिख रहे है की YES, I’m committed. जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर बधाई देना शुरु कर दिया. खैर शुभमन गिल के इस पोस्ट के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे है. वही कई लोगो उन्हें सगाई की बधाई दे रहे है. अब सच्चाई क्या है ये तो गिल ही जानते है? 

Tags:    

Similar News