श्रुति हासन निजी जिंदगी को रखना चाहती है सीक्रेट,रिलेशनशिप की ओर ऐसे दिया हिंट

श्रुति हासन इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो चैट के माध्यम से अपने रिलेशनशिप की ओर इशारा किया हैं।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

श्रुति हासन निजी जिंदगी को रखना चाहती है सीक्रेट,रिलेशनशिप की ओर ऐसे दिया हिंट

श्रुति हासन इन दिनों सोशल मीडिया में खासा एक्टिव हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक वीडियो चैट के माध्यम से अपने रिलेशनशिप की ओर इशारा किया हैं। लेकिन उन्होंने यह भी साफ किया है कि वह अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट की रखना चाहती हैं। वह कहती है कि पिछली बार मैंने अपनी लाइफ से जुड़ा एक राज शेयर किया था। जिसके चलते मुझे काफी पछताना पड़ा था। अब वह इस तरह की दोबारा से गलती नहीं करना चाहती हैं।

खबरों की माने तो उन्होंने श्रुति इन दिनों माइकल कोर्सले को डेट कर रही हैं, लेकिन जब डेटिंग से जुड़ा उनसे सवाल पूछा गया तो वह इससे बचती हुई नजर आई। श्रुति कहती है कि एक बार वह निजी जिंदगी के बारे में काफी कुछ बोल गई थी। जिसके चलते उन्हें काफी पछतावा करना पड़ा था। आगे वह बताती है कि कोई भी महिला अपनी निजी एवं प्रोफेशन लाइफ के बारे में खुलकर बोल सके इस चीज की म्यौचिरिटी एवं बदलाव का अभी भी हमारे समाज में अभाव है।

राखी सावंत ने अभिनव को दी खुली चुनौती, कहा-तुम्हारा जीना हराम कर दूंगी…

वह कहती है मेरे पैरेंट्स एक पाॅपुलर इंसान हैं। लिहाजा कोई सीक्रेट चीज भी सीके्रट नहीं रह पाती हैं। लिहाजा अब वह प्राईवेसी को लेकर संतुलित रहना चाहती हैं। बता दें कि साउथ फेमस एक्ट्रेस श्रुति हसन का आज 35वां जन्मदिन हैं। अपने 35वें बर्थडे के मौके पर श्रुति हसन ने खुलासा किया है कि 18वें जन्मदिन को उनके पिता ने एक खास चीज गिफ्ट की थी।

सुहागरात के दिन राखी सावंत के पति ने कह दी थी ऐसी बात की सख्ते में आ गई थी एक्ट्रेस

जो कीबोर्ड एवं कम्प्यूटर शामिल हैं। इस कम्प्यूटर से वह म्यूजिक बनाने का काम करती थी। वह बताती है कि म्यूजिक उनकी जिंदगी का अहम हिस्सा है। ऐसे में शायद ही लोगों को पता हो कि श्रुति एक कमाल की एक्ट्रेस होने के साथ ही एक बेहतरीन सिंगर भी हैं।

…तो इस वजह से बंद होने जा रहा है द कपिल शर्मा शो, एक्टर ने खुद ऐसे किया खुलासा

आलिया भट्ट मुम्बई एयरपोर्ट पर आई नजर, जानिए आखिर कहां से गई हैं एक्ट्रेस…

करीना कपूर की दूसरी डिलेवरी को लेकर पति सैफ ने किया खुलासा, कहा-इस माह हो सकती है डिलेवरी

Similar News