सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फूट-फूटकर रोई श्रद्धा कपूर, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

श्रद्धा कपूर हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को याद करके भावुक हो गई हैं। वह अपने को-स्टार को मिस करके फूट-फूटकर रोने लगी।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर फूट-फूटकर रोई श्रद्धा कपूर, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

श्रद्धा कपूर हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को याद करके भावुक हो गई हैं। वह अपने को-स्टार को मिस करके फूट-फूटकर रोने लगी। सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए हुए लगभग 6 महीने बीत चुके हैं। ऐसे में श्रद्धा कपूर का उन्हें याद करने के पीछे क्या वजह हैं चलिए आपको बताते हैं।

दरअसल 51वां इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 16 जनवरी से 24 जनवरी को गोवा में आयोजित होने जा रहा हैं। इस फिल्म फेस्टिल में स्क्रीनिंग के लिए श्रद्धा कपूर एवं सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को चुना गया हैं। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर सुशांत सिंह राजपूत की पत्नी का किरदार निभाया था।

पैसो की वजह से अपने बड़े भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर, वजह थी श्रीदेवी…

ऐसे में जब फिल्म से जुड़े सभी स्टार कास्ट फिल्म फेस्टिल में इस फिल्म को इंज्वाॅय करेंगे और सुशांत सिंह राजपूत इस बीच नहीं हैं। तो उन्हें याद करके हुए श्रद्धा कपूर भावुक हो गई। वह रोने लगी।

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप….

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 51वें फिल्म फेस्टिवल में फिल्म छिछोरे को चुने जाने के बाद श्रद्धा कपूर काफी खुश हैं। इसके पीछे की वजह यह है कि श्रद्धा आखिरी बार इस फिल्म में सुशांत सिंह के साथ नजर आई थी। सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा ने क्वाॅलिटी टाइम स्पेंड किए थे। ऐसे में जब फिल्म दोबारा से चर्चा में आई तो श्रद्धा कपूर को सुशांत सिंह की याद आ गई। वह उन्हें याद करके भावुक हो गई।

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रें को पहली नजर में दिल दे बैठा था पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

Similar News