इस शख्स से शादी करने जा रही है श्रद्धा कपूर ? वरुण धवन ने किया इशारा..

इस शख्स से शादी करने जा रही है श्रद्धा कपूर ? वरुण धवन ने किया इशारा..मुंबई. बॉलीवुड में कौन एक्ट्रेस किस शख्स से शादी कर ले

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

इस शख्स से शादी करने जा रही है श्रद्धा कपूर ? वरुण धवन ने किया इशारा..

मुंबई. बॉलीवुड में कौन एक्ट्रेस किस शख्स से शादी कर ले इसका कोई भरोसा नहीं है. हाल ही में मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने नताशा दलाल से शादी की है. जरूरी नहीं की एक्टर सिर्फ एक्ट्रेस से ही शादी करे. जानकारी के मुताबिक वरुण शादी में बांधने के बाद एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की शादी को लेकर इशारा किया है. वरुण और श्रद्धा कपूर की शादी के बाद उन्हें बधाई देने वालो की भीड़ इकठ्ठा हो चुकी है.

राखी सावंत के पति ने सुहागरात पर कर दिया था कुछ ऐसा जिसे सुन सब रह गए थे हैरान, एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

जानकारी के मुताबिक वरुण की शादी में कई बड़े सितारों ने उन्हें शुभकामनाये दी थी. इसी बीच फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ (Rohan Shrestha) ने भी वरुण को बधाई दी और कहा शादी की शुभकामनाए। इसी बीच रोहन के मैसेज का वरुण ने रिप्लाई करते हुए कहा की आशा है आप भी जल्द शादी के बंधन में बंधेगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहन श्रेष्ठ मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को डेट कर रहे है. मीडिया की माने तो दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे है. लेकिन अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर को खुलासा नहीं किया है. मीडिया से श्रद्धा ने अपने रिश्ते को बचाकर रखा है. हलाकि एक इंटरव्यू के दौरान जब श्रद्धा की शादी को लेकर उनके पिता शक्ति कपूर से पूंछा गया तो उन्होंने कहा की अभी फ़िलहाल श्रद्धा अपने फ्यूचर में ध्यान दे रही है.

आगे शक्ति कपूर ने कहा की हर पिता का सपना होता है की उसकी बेटी एक अच्छे घर में जाए, उसका परिवार अच्छा हो. शक्ति कपूर ने कहा की अभी तक तो श्रद्धा ने अपने शादी के बारे में कोई बात नहीं की है. अगर वो शादी के बारे में बात करेंगी तो हम जरूर उनकी शादी कराएँगे। शक्ति ने ये भी कहा की श्रद्धा अगर अपने मन के लड़के से शादी करना चाहती है तो हमें वो भी मंजूर है.

अक्षय कुमार की इस महीने रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी, सूत्र ने किया खुलासा

ऐश्वर्या राय की हूबहू काॅपी दिखती है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा

शादी के ऐलान के बाद नोरा फतेही गले में मंगलसूत्र एवं माथे पर बिन्दी लगाए आई नजर, जानिए आखिर क्या है माजरा!

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News