कभी श्रद्धा कपूर वरूण धवन को कर चुकी हैं प्रपोज, लेकिन एक्टर ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई स्टारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं। बीते साल वह वरूण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांस

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

कभी श्रद्धा कपूर वरूण धवन को कर चुकी हैं प्रपोज, लेकिन एक्टर ने इस वजह से कर दिया था रिजेक्ट

श्रद्धा कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक कई स्टारों के साथ फिल्में कर चुकी हैं। बीते साल वह वरूण धवन के साथ फिल्म स्ट्रीट डांस 3डी में नजर आई थी। फिल्म रिलीज हुई तो दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर ने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया। श्रद्धा कपूर ने साल 2015 में फिल्म प्रमोशन के दौरान बताया कि जब मैं 8 साल की थी तब मुझे वरूण पर क्रश था।

Akshay Kumar करने जा रहे थे फोन चार्ज, तभी कुछ हुआ ऐसा कि सख्ते में आ गए एक्टर, फिर…

एक दिन मैंने सोचा कि उन्हें यह बात बता देनी चाहिए। मैंने आई लव यू को उल्टा बोला। इस दौरान मैंने वरूण को कहा कि मैं एक वाक्य बोल रही हूं। जो कि उल्टा है उस पर ध्यान देना। श्रद्धा आगे बताती हैं कि मैं वरूण के सामने यू लव आई बोला। वरूण मेरी बात को सुना और न कहते हुए वहां से भाग गए। एक्ट्रेस कहती है कि इतनी कम उम्र में यह सब समझना जरा मुश्किल था।

एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश ने न्यू ईयर पर दी फैंस को सलाह, लिखा- किसी का पीछा मत करों…

जब श्रद्धा ने यह किस्सा शेयर किया तब उनके साथ वरूण भी वहां मौजूद थे। श्रद्धा की जुबान से बचपन का किस्सा सुनकर दोनों सितारे जमकर मजे लेते हुए नजर आए। श्रद्धा आगे बताती है कि इसी बात याद एक मुझे वरूण धवन के साथ सांग को शूट करते हुए आ गई। वह बताती है कि यह गाना मैं यूएस में शूट कर रही थीं। तभी मुझे यह बात याद आई और फिर मैंने यह बात वरूण शेयर की और इस दौरान लोगों ने जमकर मजे लिए।

एक्ट्रेस सोनाली बेन्द्रें को पहली नजर में दिल दे बैठा था पाकिस्तान का यह तेज गेंदबाज, दे डाली थी किडनैप करने की धमकी

परवीन बाॅबी अपने बेडरूम में हरकत देख सख्ते में आ गए थे डैनी, की थी महेश भट्ट की शिकायत

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News