शाहरुख की बेटी सुहाना ने की लिमिट क्रॉस, इस बार कर डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप..

शाहरुख की बेटी सुहाना ने की लिमिट क्रॉस, इस बार कर डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप..मुंबई: एक्टर शाहरुख खान की बेटी ने भले ही अभी बॉलीवुड में

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

शाहरुख की बेटी सुहाना ने की लिमिट क्रॉस, इस बार कर डाला कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप..

मुंबई: एक्टर शाहरुख खान की बेटी ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा हो लेकिन इनकी फैंस फॉलोविंग किसी फेमस एक्ट्रेस से कम नहीं है. आपको बता दे की सुहाना खान सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहती है और कुछ न कुछ फैंस से कहती है. लेकिन इस बार सुहाना ने जो किया वो वाकई हड़कंप मचाने वाला है.

Full View Full View Full View

लोगो के दिल में राज करने वाले किंग खान मीन्स शाहरुख खान की इकलौती लाड़ली बेटी ने बिन बॉलीवुड में कदम रखे ही धमाल मचा कर रखा है. इनकी तस्वीर और वीडियो देख फैंस भी मदहोश हो जाते है.

कुछ महीने पहले ही अपने चेहरे के कलर को लेकर सुहाना ने कहा था की मै अगर सांवली हूँ तो मेरा इसमें कोई दोष नही है. सुहाना के इस कमेंट के बाद बॉलीवुड के कई एक्टर और एक्ट्रेस ने उन्हें सपोर्ट किया था. अपने कलर को लेकर सबने कहा था. वही सुहाना ने कहा था वो खुश है की उन्हें सांवला कलर मिला है. ये सब सुहाना ने ट्रोलर्स का जवाब देते हुए कहा था.

नोरा फ़तेही ने करीना को लेकर कर दिया कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, पढ़िए

अभी हाल ही में सुहाना ने व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप पहनकर फोटो को इंस्टा में शेयर किया है जिसके बाद फैंस के कमेंट ने धमाल मचा दिया। सुहाना की सुंदरता को देख अब उन्हें बॉलीवुड में लाने की मांग तेजी से बढ़ रही है. वही सुहाना के पिता शाहरुख खान ने अभी तक सुहाना को बॉलीवुड में इंट्री करने को लेकर कुछ नहीं कहा है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News