आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शानो-शौकत त्याग दिया था शाहरुख खान ने, घर तक छोड़ दिया, क्रेटा कार से चलते थें

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बेटे की गिरफ्तारी को लेकर इस कदर दुखी थें कि उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया था.

Update: 2021-10-29 06:29 GMT

आर्यन की गिरफ्तारी के बाद शानो-शौकत त्याग दिया था शाहरुख खान ने, घर तक छोड़ दिया, क्रेटा कार से चलते थें

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अब जाकर राहत मिली है. ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) में जेल में बंद बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी से वे काफी दुखी थें. उन्होंने इसके चलते शानो-शौकत के साथ अपना घर 'मन्नत' (Mannat) तक छोड़ दिया था. वे मुंबई के एक होटल में ठहरे हुए थें. अपने लक्ज़री कारें छोड़कर हुंडई क्रेटा (Hyundai Creta) कार का इस्तेमाल कर रहें थें.


3 अक्टूबर से गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को आखिरकार हाईकोर्ट ने सशर्त जमानत दे दी है. इसकी ख़ुशी शाहरुख खान के चेहरे पर साफ़ झलक रही थी. उन्होंने अपनी लीगल टीम के साथ फोटो खिचवाई. आज यानी शुक्रवार को उन्हें जेल से रिहा कर दिया जाएगा.


शाहरुख़ लक्ज़री कारें छोड़कर हुंडई क्रेटा कार का इस्तेमाल कर रहें थें


कहां थे शाहरुख खान?

बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शाहरुख काफी दुखी थें. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उन्होंने साड़ी शानो-शौकत को त्याग दिया. बेटे के जेल में होने से आहत होकर शाहरुख ने अपना घर 'मन्नत' भी छोड़ दिया था. वे मुंबई के एक होटल में रुके हुए थें. साथ ही वे अपनी लक्ज़री गाड़ी नहीं बल्कि Hyundai Creta कार का इस्तेमाल कर रहें थें. बता दें शाहरुख खान कार निर्माता कंपनी Hyundai के ग्लोबल ब्रांड एम्बेसडर भी है.

जमानत होने के बाद मन्नत पहुंचे शाहरुख 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ शाहरुख, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से मुंबई के ट्राइडेंट होटल में ठहरे हुए थें. यहीं से वे लीगल टीम से स्ट्रेटजी डिसकस करते थें. सूत्रों के मुताबिक़, वे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद लॉ एंड आर्डर की सिचुएशन को लेकर परेशान थें, जिसके चलते उन्होंने ट्राइडेंट होटल में ठहरने का फैंसला लिया था. गुरुवार को आर्यन खान को जमानत मिलने के बाद वे अपनी मैनेजर पूजा डडलानी के साथ मन्नत पहुंचे. 


मन्नत में फैंस का जमावड़ा


मन्नत के बाहर फैंस का जमावड़ा 

यूं तो शाहरुख़ खान के घर 'मन्नत' के बाहर फैंस का जमावड़ा बना ही रहता है. लेकिन आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से भारी संख्या में फैंस रिहाई की दुआ के लिए उनके मन्नत के बाहर बने हुए हैं. माना जा रहा है कि आज आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया जाएगा.

Tags:    

Similar News