शाहरूख एवं सलमान बड़े पर्दे पर एक बार फिर इस फिल्म से मचाएंगे धमाल, जल्द करने जा रहे फिल्म की शूटिंग

शाहरूख खान एवं सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जल्द धमाल मचाने जा रही है। खबरों की माने तो किंग खान नवम्बर माह

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

शाहरूख एवं सलमान बड़े पर्दे पर एक बार फिर इस फिल्म से मचाएंगे धमाल, जल्द करने जा रहे फिल्म की शूटिंग

शाहरूख खान एवं सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर जल्द धमाल मचाने जा रही है। खबरों की माने तो किंग खान नवम्बर माह में ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह फिल्म होगी ‘पठान‘। जिसमें शाहरूख खान एवं दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगे। जबकि जाॅन अब्राहम विलेन के रूप में नजर आएंगे। तो वहीं सलमान खान एक कैमियों रोल में होंगे।

इससे पहले सलमान खान फिल्म जीरो में शाहरूख के साथ कैमियों रोल में नजर आ चुके हैं। शाहरूख की यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ हुई थी। तब से किंग खान एक भी रोल नजर नहीं आए हैं। खबरों की माने तो शाहरूख एक बार फिर से धूम मचाने की तैयारी कर चुके हैं। वह जल्द ही यशराज के बैनर तले फिल्म पठान के जरिए अगले साल तक तलहका मचाने को तैयार हैं।

…तो इस वजह से अंगद बेदी ने किया था नोरा फतेही से ब्रेकअप, कारण जान रह जाएंगे दंग

बता दें कि सलमाान खान शाहरूख की कई फिल्मों में कैमिों रोल कर चुके हैं। जिसमें ओम शांति ओम, जीरो, कुछ कुछ होता है, ट्यूबलाइट, हर दिल जो प्यार करेगा जैसी शानदार फिल्में शामिल हैं। तो वहीं एक बार फिर से यह जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचाने जा रही हैं।

संजीव कुमार का हेमा मालिनी सहित इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, धोखा मिलते ही शराब के हो गए थे लती, फिर ऐसे गुजारी जिंदगी…

बताते चले कि पिछले दो सालों से किंग खान ने एक भी फिल्में नहीं की हैं। जिसे लेकर शाहरूख खान के फैंस खास परेशान थे। वह आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी नई फिल्म को लेकर सवाल करते रहते थे। हाल ही में जब एसआरके ने ट्वीटर पर एक ट्रेंड चलाया तो वहां भी उनसे नई फिल्म को लेकर सवाल किया गया था। जिस पर शाहरूख ने जवाब दिया था कि वह जल्द ही नई फिल्म लेकर आएंगे।

Amrita rao ने सोशल मीडिया में एनाउंस किया बेटे का नाम, तस्वीर में दिखाया नन्हें मेहमान का First लुक

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News