शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में ही पूछ डाला था यह सवाल, फिर मीरा ने जो जवाब दिया था एक्टर रह गए थे सन्न

शाहिद कपूर एवं मीरा राजपूत बाॅलीवुड की बेस्ट कपल में से एक हैं। यह अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में रहते हैं। शाहिद इन दिनों जहां फिल्म जर्सी की

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से पहली मुलाकात में ही पूछ डाला था यह सवाल, फिर मीरा ने जो जवाब दिया था एक्टर रह गए थे सन्न

मुम्बई। शाहिद कपूर एवं मीरा राजपूत बाॅलीवुड की बेस्ट कपल में से एक हैं। यह अक्सर अपनी एक्टिविटी से सुर्खियों में रहते हैं। शाहिद कपूर इन दिनों जहां फिल्म जर्सी की शूटिंग में बिजी है तो वहीं मीरा राजपूत उन्हें मिस करके पिछले दिनों सुर्खियों में रह चुकी हैं। बाॅलीवुड की यह बेस्ट जोड़ी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में शाहिद कपूर द्वारा मीरा राजपूत को लेकर दिया गया एक बयान सुर्खियों में हैं।

शाहिद ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि जब वह शादी के सिलसिले में मीरा राजपूत से पहली बार मिले तो उनके मन में बहुत सारे सवाल थे। वह बताते है कि जब पहली मुलाकात के दौरान हम दोनों एक बड़े सोफे में बैठे थे। जैसे ही मुझे मौका मिला तो मैंने उनसे पहला सवाल यह पूछा था। शाहिद का पहला सवाल था कि आप अपने उम्र से काफी बड़े इंसान के साथ शादी क्यों करना चाहती हैं।

बेड सीन शूट करते समय शहरूख एवं काजोल की हो गई थी ऐसी हालत की डायरेक्टर भी हो गए थे परेशान, फिर ऐसे शूट हुआ…

शाहिद का यह सवाल सुन मीरा ने भी रिप्लाई किया। मीरा ने उत्तर देने के बजाय उन्होंने ने भी एक सवाल दाग दिया। मीरा ने कहा कि आप अपने उम्र से काफी छोटी संग शादी क्यों करना चाहते हैं। मीरा का यह रिएक्शन देख शाहिद सन्न रह गए। जब दोनों के सवाल सेम थे तो शाहिद भी समझ गए होंगे हम दोनों की अच्छी जमने वाली हैं। लिहाजा दोनों ने आगे शादी करने का फैसला लिया और आज एक हैप्पी मैरिड लाइफ में खुश हैं।

वैसे हम आपको बताते चले कि मीरा राजपूत एवं शाहिद कपूर की उम्र में काफी अंतर है। इन दोनों की जब शादी हुई थी तो मीरा राजपूत 21 साल की थी जबकि 34 साल के थे। शाहिद ने एकाएक मीरा राजपूत से शादी करके सबको हैरत में डाल दिया था। शाहिद कपूर का अफेयर बाॅलीवुड की कई एक्ट्रेस संग चला, लेकिन एक समय-समय के बाद सभी से उनका ब्रेकअप हो गया। शाहिद का सबसे ज्यादा क्रश करीना पर था, लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच भी ब्रेकअप गया।

बाॅलीवुड की फेमस इस एक्ट्रेस के साथ सिद्धार्थ मलहोत्रा करना चाहते है किसिंग सीन, कहा अगर हुआ ऐसा तो...

अक्षय को सबक सिखाने यह तरीका अपनाती है ट्वीकंल खन्ना, ऐसे खुला राज

Similar News