शाहिद और मीरा ने उम्र में अंतर की परवाह किये बगैर रचाई थी शादी, प्यार में भूल गये थे कि है 14 वर्ष का.....

शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर को ही ले लिया जाया तो पता चलता है कि इनके उम्र में 14 वर्ष का अंतर है इसके बाद भी इनके प्यार

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

शाहिद और मीरा ने उम्र में अंतर की परवाह किये बगैर रचाई थी शादी, प्यार में भूल गये थे कि है 14 वर्ष का…..

हमारे फिल्मी सितारों के कई कपल्स ऐसे हैं जिनकी उम्र में काफी अंतर होने के बाद भी उनकी पारिवारिक जीवन काफी बेहतर तरीके से चल रहा है। वही शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर को ही ले लिया जाया तो पता चलता है कि इनके उम्र में 14 वर्ष का अंतर है इसके बाद भी इनके प्यार में कोई कमी नही है।

कहा जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब प्यार का ऐसा जोर था कि मीरा कपूर शाहिद कपूर से 14 वर्ष छोटी हैं यह भी याद नही रहा था। ऐसे में आमतौर पर समाज में शादी नही होती है। लेकिन शाहिद कपूर के प्यार में सब जायज है का ॅफरमूला लागू हो गया। वही आमतौर पर कहा जाता है कि जब मिया बीबी राजी तो क्या करेगा काजी वाला हाल है। और यह हाल फिल्मी दुनिया में शाहीद और मीरा की जोडी भर में नही है। और भी कई जोडियों में लागू होता है।

फिल्मों में लांच करने वाले की भतीजी से ही इश्क फरमा बैठे थे Govinda, हाथ टचिंग से शुरू हुई लव स्टोरी, फिर..

कई फिल्मी कपल्स में है उम्र का अंतर

आज आप जानकर हैरान रह जायेंगे कि वह फिल्मी सितारों में रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोडी को नम्बर 1 कहा जा सकता है। बात अगर उम्र में अंतर का है तो रितेश से जेनेलिया की उम्र में 7 सल का फासला है। तो वही शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा कपूर में 14 वर्ष का अंतर है इसके बाद भी इनके प्याद में कोई कमी नही है।

वही अगर बात करीना कपूर और सैफ अली खान जैसे कपल्स कि की जाय तो करीना सैफ से 10 साल की छोटी है पर दोनेा के रिस्ते खूबसूरती भरे अंदाज में चल रही है। ऐसा ही कुछ अजय देवगन और काजोल के बीच है। दोनों कपल्स में पाच साल का अंतर होने के बाद भी इनका प्यार जगजहिर है।

Anil Kapoor और Madhuri Dixit एक दूसरे से करने लगे थे प्यार, इसी बीच अनिल की पत्नी को लग गई भनक, पहुंच गई सेट पर फिर…

अक्षय कुमार, सारा, धनुष एवं नसरूद्दीन शाह यूपी के इस शहर में होंगे एकत्रित, करेंगे इस फिल्म की शूटिंग

मलाइका अरोरा ने सण्डे को एक तस्वीर शेयर कर दिया लिखी यह बात. तो यूजर ने लिखा इतना सेक्सी...

Similar News