Shah Rukh Khan ने अपने घर मन्नत में लगाई वकीलों की फ़ौज, खबर पढ़ रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है.

Update: 2021-10-06 17:06 GMT

shahrukh khan

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए है. बता दे की शाहरुख़ खान के बेटे को NCB ने मुंबई में ड्रग्स मामले में आर्यन खान (Aryan Khan) को गिरफ्तार किया गया है. हालांकि आर्यन के पास ड्रग्स नहीं मिले है. आर्यन के करीबी दोस्त अरबाज मर्चेंट के पिता ने कहा की उनका बेटा निर्दोष है. अरबाज के पिता ने कहा की पुलिस ने अरबाज और आर्यन को बेफालतू में पकड़ा है. 

बता दे की NCB की पूंछताछ में आर्यन ने पुलिस को पहले तो कुछ नहीं बताया लेकिन फिर जब तेजी से पूंछताछ हुई तो आर्यन ने बताया की वो लगभग 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे है. सोमवार को आर्यन की कोर्ट में पेशी हुई इस बीच कोर्ट ने उन्हें 3 दिन कस्टडी में रखा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन के जेल जाने के बाद शाहरुख़ खान के घर में सितारों का आना जाना लगा है. 3 अक्टूबर को सलमान खान अचानक रात में शाहरुख खान के घर पहुंच गए. मन्नत में पहुंचने के बाद सलमान खान ने शाहरुख के दुखो को दूर करने की कोशिश की. 

सलमान खान लगातार मीडिया से बचते रहे है. वही हाल ही में शाहरुख की बहन आलमीरा भी पहुंची थी. जो मीडिया की नजरो से बचते हुए सीधे मन्नत जा पहुंचे. बता दे की आर्यन के रिमांड में जाने के बाद शाहरुख खान ने अपने घर में बड़े वकीलों का जमावड़ा लगा दिया है. आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे भी शाहरुख़ से मिलने उनके घर मन्नत पहुंचे थे. 

Tags:    

Similar News