सलमान की इस हिरोइन को देखते ही बेकाबू हो थी भीड़, कुर्सियां फेंकनी कर दी थी शुरू, फिर ऐसे मचा था बवाल

सलमान खान बाॅलीवुड में कई न्यू कमर एक्ट्रेस को अपने साथ डेब्यु करा चुके हैं। जिसमें कैटरीना, स्नेह उल्लाल जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं। ऐसी ही एक

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

सलमान की इस हिरोइन को देखते ही बेकाबू हो थी भीड़, कुर्सियां फेंकनी कर दी थी शुरू, फिर ऐसे मचा था बवाल

सलमान खान बाॅलीवुड में कई न्यू कमर एक्ट्रेस को अपने साथ डेब्यु करा चुके हैं। जिसमें कैटरीना, स्नेह उल्लाल जैसी कई एक्ट्रेस शामिल हैं। ऐसी ही एक एक्ट्रेस ने सलमान के साथ फिल्म बागी से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। यह एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि नगमा हैं। नगमा का जन्म 25 दिसम्बर 1970 को हुआ था। आज वह अपना 50वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। नगमा ने हिन्दी के साथ ही तमिल, मलयालम, कन्नड, तेलुगु भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है।

कई फिल्मों में काम करने के बाद नगमा ने एक समय बाद अभिनय की दुनिया से सन्यास ले लिया और राजनीति में सक्रिय हो गई। राजनीति में जुड़ने के बाद एक सभा के दौरान वह जमकर आगबबूला हो गई थी। गुस्से में आकर उन्होंने एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। मीडिया रिपोर्ट््स की माने तो नगमा राजनीति में जुड़ने के बाद एक चुनावी सभा करने पहुंची थी। जहां लोग उन्हें देखने के लिए भारी संख्या में एकत्रित हुए थे। जैसे ही नगमा सभा में पहुंची भीड़ बेकाबू हो गई।

अनुष्का शर्मा से पहली ही मुलाकात में काफी नर्वस हो गए थे विराट कोहली, वजह जान आप रह जाएंगे शाॅक्ड

वह नगमा को देखने एक-दूसरे से भिड़ पड़े। इस दौरान जमकर शोर-शराब एवं बवाल मचा। लोग कुर्सियां फेंकने लगे। हद तो तब हो गई जब एक शख्स ने नगमा से ही बदतमिजी कर डाली। नगमा उस शख्स पर जमकर गुस्सा हुई। उन्होंने गुस्से में उस शख्स को जोरदार चाटा जड़ दिया था।

क्रिसमस के रंग में रंगा बाॅलीवुड, तरह-तरह की बिखरी छटा, जानें कौन क्या बनकर शेयर कर रहा अपनी फोटो…

इसके बाद वह सभा से चली गई। इस वाक्ये का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था। बता दें कि नगमा ने उत्तर प्रदेश के मेरठ लोकसभा सीट से साल 2014 में चुनाव लड़ा था। लेकिन इस चुनाव में उनक बुरी तरह से हार हुई थी। खबरों की माने तो उन्हें इतने कम वोट मिले थे जिससे उनकी जमानत तक जब्त हो गई थी।

कभी गर्लफ्रेंड उठाती थी अनिल कपूर का पूरा खर्चा, फिर ऐसे बनाया हमसफर

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Similar News