सारा अली ने मालदीव से शेयर किया स्विमसूट की तस्वीरें तो फैंस दिया यूं रिएक्शन

सारा अली खान इन दिनों मालदीव्स में हैं। वह अपनी फैमिली के साथ यहां वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंची हैं। सारा भले ही इन दिनों मालदीव में हो

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

सारा अली ने मालदीव से शेयर किया स्विमसूट की तस्वीरें तो फैंस दिया यूं रिएक्शन

सारा अली खान इन दिनों मालदीव्स में हैं। वह अपनी फैमिली के साथ यहां वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंची हैं। सारा भले ही इन दिनों मालदीव में हो, लेकिन वह अपनी तस्वीरों से फैंस के बीच जुड़ी हुई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही सोशल मीडिया में दो बेहद ही हाॅट तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दिया हैं।
सारा अली की वायरल हो रही तस्वीर में वह स्काई स्विमसूट में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सारा ने इस दौरान तस्वीरें की हैं।

पहली तस्वीर में वह एक खम्भे पर पोज देती हुई नजर आ रही हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वह टेबल में टिक कर पोज दे रही हैं। दोनेां ही तस्वीर में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान सारा अली खान आंखों के चश्मा भी लगाए हुए हैं। सारा की इन तस्वीर पर उनके ढेर सारे फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। किसी ने एक्ट्रेस को हाॅट बताया तो किसी ने प्रिटी। हर कोई अपना-अपना कमेंट सारा अली की तस्वीर में कर रहा हैं।

जब बहन अर्पिता की शादी में सलमान ने कैटरीना को किया बेइज्जत, कह दी थी ऐसी बात, फिर..

बता दें कि सारा अली खान की हाल ही में फिल्म कूली नम्बर 1 रिलीज हुई थी। फिल्म को शानदार रिस्पांस मिला था। सारा के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया था। सारा फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

कभी Suhana Khan की इस एक्टर संग अफेयर को लेकर उड़ी थी अफवाह, फिरे ऐसे मचा था बवाल…

जहां वह अपनी खूबसूरती एवं हाॅट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपने भाई के साथ पोज देती हुई नजर आती हैं तो कभी मां अमृता सिंह के साथ। बीते दिनों एक्ट्रेस ने मां एवं भाई दोनों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे उनके चाहने वालों ने काफी पसंद किया था।

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

वरूण एवं नताशा की शादी में ये सितारे हो सकते हैं मेहमान, सुरक्षा को सतर्क है धवन परिवार

Similar News