ड्रग्स मामले में फंसने के बाद कार्तिक आर्यन संग रोमांस नहीं करेंगी सारा अली खान, हाँथ से निकली ये बड़ी फिल्म…

सारा अली खान बीते दिनों सुर्खियों में थी। सारा की सुर्खियों की प्रमुख वजह थी सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका नाम जुड़ना। इसके अलावा सारा अली खान का नाम ड्रग्स

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

ड्रग्स मामले में फंसने के बाद कार्तिक आर्यन संग रोमांस नहीं करेंगी सारा अली खान, हाँथ से निकली ये बड़ी फिल्म…

सारा अली खान बीते दिनों सुर्खियों में थी। सारा की सुर्खियों की प्रमुख वजह थी सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनका नाम जुड़ना। इसके अलावा सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले में भी सामने आया था। वह पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थी। बीते दिनों सारा चेन्नई से फिल्म की शूटिंग कम्पलीट करके लौटी।

इस दौरान वह मीडिया कर्मियों के कैमरे से बचती नजर आई। अब खबर है कि ड्रग्स मामले में सारा का नाम आने के बाद उनके हाथ से एक बड़ी फिल्म चली गई है। यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि साल 2019 में रिलीज हुई लव आजकल का सीक्वल है। खबर है कि निर्देशक इम्तियाज अली लव आजकल2 में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए उनकी पहल पसंद कार्तिक आर्यन एवं सारा अली खान ही थे।

आलिया से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, किया ऐसा खुलासा जिसे सुनकर आप भी रह जायंगे दंग…

लेकिन अब उनका मूड़ बदल चुका हैं। अब वह सारा को इस फिल्म में नहीं लेना चाहते हैं। जिससे साफ है कि सारा अब इस फिल्म में कार्तिक संग रोमांस नहीं कर पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो लव आजकल2 फिल्म में इम्तियाज अली सारा अली खान की जगह कियारा आडवाणी को लेना चाहते हैं।

अब यह कितना सही है कि यह तो फिल्म की स्टार कास्ट सामने आने के बाद ही क्लीयर हो पाएगा। फिलहाल सारा अली खान काफी सीरियस हैं। बीते दिनों जब वह मुम्बई एयरपोर्ट में मीडिया कर्मियों के कैमरे के सामने नजर आई तो उनके चेहरे में परेशानी साफ झलग रही थी।

इससे पहले वह मीडिया कर्मियों का कैमरा देखते ही शानदार पोज देती थी, लेकिन इस बार वह कैमरे से नजरें छिपाती हुई नजर आई।

जूही चावला ने फिल्म की बीच शूटिंग में आमिर खान को किस करने कर दिया था मना, डायरेक्टर फूल गए हाथ-पांव, फिर जो हुआ जानिए

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News