सारा अली खान थी इस गंभीर बीमारी शिकार, कभी था उनका 96 किलो वजन

सारा अली खान बालीवुड स्टार सैफ अली खान की लाडली बेटी हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से रखा था।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

सारा अली खान आज अपने परफेक्टर फिगर से बरपाती है कहर

सारा अली खान बालीवुड स्टार सैफ अली खान की लाडली बेटी हैं। उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ से रखा था। आज सारा बाॅलीवुड की सबसे बेस्ट फिगर वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सारा का वजह कभी 96 किलो हुआ करता था।

जिसका खुलासा उन्होंने स्वयं एक इंटरव्यू के दौरान किया था। सारा ने बताया था कि कभी वह एक गंभीर बीमारी का शिकार हो गई थी। इस गंभीर बीमारी के चलते उनका वजन दिनों दिन बढ़ता जा रहा था। हालत हो गई थी कि उठने-बैठने में भी समस्या होने लगी थी। फिर मैंने अपने आप को फिट करने की ठानी और आज रिजल्ट सबके सामने आए हैं।

जब अभिषेक ने ऐश्वर्या राय को किया था प्रपोज, वायरल हुई तस्वीर, एक्ट्रेस ने लिखी यह बात…

तो चलिए जानते हैं सारा किस बीमारी से पीड़ित थी और कैसे उन्होंने अपना वजन कम किया। सारा अली खान ने काॅफी विद करण जौहर के चैट शो में बताया था कि एक समय उनका वजन लगातार बढ़ता जा रहा था। वह एक गंभीर बीमारी की शिकार थी। इस बीमारी का नाम पाॅलीसिस्टिक ओवरी सिंड्रोम। उन्होंने कहा था कि यह एक ऐसी बीमारी है जिससे ज्यादातर लड़कियां जूझती हैं। इस बीमारी से वजन बढ़ता है और अनियमित पीरियड्स जैसे लक्षणों को देखा जाता है।

इस सांसद ने कराया खुद का Hot Photoshoot, ट्रोलर्स दे रहें ऐसे जबाव

आपको बता दें कि सारा अली खान का एक समय भले ही वजन 96 किलो रहा हो, लेकिन आज वह बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उन्होंने खुद को फिट अपनी डाइट सुधार एवं जिम में घंटों पसीना बहाकर किया है। आज वह सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं।

करीना कपूर को है सैफ की इस आदत से बिल्कुल नफरत, होती है रोज लड़ाई, इंटरव्यू में करीना ने कहा बर्दाश्त की…

जहां आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें एवं वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा की फिल्म कूली नम्बर 1 रिलीज हुई। इस फिल्म में वह वरूण धवन के साथ नजर आई।

जया बच्चन इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार, अभिषेक ने खुद किया था खुलासा

जान्हवी कपूर बिग बाॅस 14 इस कंटेस्टेंट की है दीवानी, श्रीदेवी एवं बोनी कपूर भी परफार्मेंस देख...

अभिषेक बच्चन ने कुछ यूं 14 साल पहले ऐश्वर्या को किया था प्रपोज

नवाबी एक्शन देता नजर आया करीना का लाडला तैमूर, तस्वीर हुई वायरल

Similar News