दो अभिनेताओं के साथ सपना से इंटीमेट सीन करना चाहता था निर्देश, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक…

सपना पब्बी बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह मूलतः बिट्रिश मूल की है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के सीरियल घर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

दो अभिनेताओं के साथ सपना से इंटीमेट सीन करना चाहता था निर्देश, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक…

सपना पब्बी बाॅलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं। वह मूलतः बिट्रिश मूल की है। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के सीरियल घर आजा परदेशी से शुरू किया था। एक्ट्रेस फिल्मों में अपना डेब्यु खामोशियां फिल्म से की थी। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी।

फिल्म को निर्देशित महेश भट्ट ने किया था। फिल्म में सपना पब्बी के अलावा गुरमीत चैधरी, अजी फजल लीड रोल में नजर आए थे। इस फिल्म में सपना काफी बोल्ड किरदार करते हुए नजर आई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की कहानी जब एक्ट्रेस ने पढ़ी तो उन्होंने कई सीन करने से मना कर दिया था।

शक्ति कपूर से 13 साल छोटे एक्टर से प्यार करती है श्रद्धा कपूर, साथ करना चाहती है…

उन्होंने कहा था कि वह कोई एडल्ट स्टार नहीं हैं। बता दें कि इस फिल्म में कई बेड सीन थे जो अली फजल एवं गुरमीत चैधरी के बीच फिल्माए जाने थे। खबरों की माने तो बोल्ड सीन मना करने के बाद मुकेश भट्ट ने सपना को काफी समझाने की कोशिश भी की थी। बावजूद इसके जब सपना नहीं मानी तो दोनों के बीच काफी कड़वाहट आ गई थी।

ड्रग्स मामले में दीपिका, श्रद्धा एवं सारा की बढ़ी फिर मुसीबत, एनीसीबी ने जांच के लिए…

बता दें कि सपना पब्बी अब तक बाॅलीवुड में कई सीरियल एवं वेब सिरीज में नजर आ चुकी हैं। बीते दिनों उनकी एक वेब सिरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी। इस वेब सिरीज को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था। इस वेब सिरीज में विवेक ओबेराय, रिचा चढ्डा एवं अंगद बेदी जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News