बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर भड़की सपना सप्पू, लिया महेश भट्ट का नाम, कहा उनकी फिल्मों में…

सपना सप्पू इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह यह है कि पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि वह बिग बाॅस के घर में इंट्री करने वाली हैं। बिग बाॅस

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर भड़की सपना सप्पू, लिया महेश भट्ट का नाम, कहा उनकी फिल्मों में…

एक्ट्रेस सपना सप्पू इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुर्खियों की वजह यह है कि पिछले दिनों यह खबर सामने आई थी कि वह बिग बाॅस के घर में इंट्री करने वाली हैं। बिग बाॅस उन्हें वाइल्ड कार्ड प्रतिभागी के रूप में बिग बाॅस में लाना चाहते हैं। जिससे टीआरपी में इजाफा हो सके। सपना सप्पू एक एक्ट्रेस हैं। वह 80 एवं 90 के दशक में बोल्ड किरदारों के लिए जानी जाती थी।

आज भी वह फिल्मों में काफी बोल्ड लुक एवं अभिनय के लिए जानी जाती हैं। शायद यही वजह है कि लोग उन्हें बी ग्रेड फिल्मों की एक्ट्रेस से सम्बोधित करते हैं। जिससे सपना काफी दुखी होती हैं। वह कहती है कि अगर मैं बी ग्रेड फिल्मों में अभिनय करती हूं तो महेश भट्ट द्वारा निर्मित फिल्मों में भी किसिंग सीन, बेड सीन आदि होते हैं। तो क्या वह फिल्में भी बी ग्रेड हैं।

शादी के बाद भी सालों अफेयर में रहे, शादी की बात सुन बच्चों की तरह फूट-फूटकर रोए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पत्नी ने पकड़ा था रंगे हाथ

अगर फिल्मों से महेश भट्ट का नाम हट जाए तो वह भी ए ग्रेड की फिल्में नहीं रह पाएगी। क्योंकि उनकी फिल्मों में भी इस तरह का किरदार होते हैं। सपना सप्पू ने यह बयान सालों पहले दिया था। जो उनके सुर्खियों में आते ही उनके दिए बयान भी सुर्खियों में आने लगे हैं।

खबरों की माने तो सपना एक इंटरव्यू के दौरान साफ किया था कि लोग मुझे बी एवं सी ग्रेड की एक्ट्रेस कहते हैं। वह कहती है कि अगर मैं बी एवं सी ग्रेड एक्ट्रेस हूं तो बालीवुड में कई बड़े निर्माता, निर्देशक फिल्में बनाते हैं जिसमें बिकनी, बोल्ड सीन होते हैं तो क्या वह भी बी एवं सी ग्रेड की फिल्में हैं।

बताते चले कि सपना सप्पू बिग बाॅस आती है या नहीं। यह तो आने वाला समय ही बताएगा। फिलहाल वह अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। ऐसे में अगर वह बिग बाॅस में इंट्री करती हैं। निश्चित ही बिग बाॅस के घर में भू-चाल आएगा।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

Similar News