Sanjay Dutt ने फैंस के लिए किया कुछ ऐसा ही चारों तरफ एक्टर की हो रही तारीफ, जानिए…

Sanjay Dutt की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बीते दिनों टीजर आउट हुआ। फिल्म के इस टीजर को रिकार्डतोड़ रिस्पांस मिला। जिसे लेकर संजय दत्त इन

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

Sanjay Dutt ने फैंस के लिए किया कुछ ऐसा ही चारों तरफ एक्टर की हो रही तारीफ, जानिए…

Sanjay Dutt की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का बीते दिनों टीजर आउट हुआ। फिल्म के इस टीजर को रिकार्डतोड़ रिस्पांस मिला। जिसे लेकर Sanjay Dutt इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में Sanjay Dutt ने अपनी बहन प्रिया दत्ता के साथ मुम्बई स्थित एक रेस्तरां में स्पाॅट हुए। इस दौरान संजय दत्त ने नीला कुर्ता एवं व्हाइट पैजामा पहने हुए थे।

वह चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए। Sanjay Dutt जब रेस्तरां में दिखे तो उनके फैंस क्रेजी हो गए। वह उनके साथ तस्वीरें लेने की लाइन लगाए हुए नजर आए। इस दौरान एक्टर ने अपने सभी फैंस के साथ तस्वीरें ली। ऐसे ही एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह अपने फैंस के साथ पोज देते हुए नजर आए।

हेमा मालिनी अपने लोकसभा क्षेत्र मथुरा पहुंची, राम मंदिर निर्माण के लिए जुटाएंगी चंदा

जब यह तस्वीर सुर्खियों में एक्टर की फैंस ने जमकर तारीफ की। उन्होंने अपने कमेंट में लिखा कि स्टार हो तो संजय दत्त जैसा। वह हर अपने फैंस को खूब ख्याल रखते हैं। वह किसी का दिल नहीं तोड़ते हैं। संजय दत्त की फैंस के साथ ली गई यह तस्वीर जमकर सुर्खियों में रही।

आमिर खान की जुबान से सनी लियोनी की तारीफ सुन जब भड़की उठी थी राखी सावंत, दे डाला था यह बयान…

बता दें कि संजय दत्त की एक के बाद एक कई फिल्में है। जो रिलीज के इंतजार में हैं। लाॅकडाउन के दौरान संजय दत्त सड़क फिल्म से ओटीटी प्लेटफार्म में डेब्यु कर चुके हैं। इसके बाद वह कैंसर जैसी गंभीर बीमारी के शिकार हो गए थे। फिलहाल संजय दत्त पूरी तरह से स्वस्थ्य है और अपनी फिल्मों में बिजी हैं। खबरों की माने तो संजय दत्त की फिल्मों में भुज द प्राइड आॅफ इंडिया, पृथ्वीराज, केजीएफ जैसे कई फिल्में है। जिसमें सुपरस्टार जल्द नजर आएंगे।

सैफ की इस आदत से करीना कपूर को है नफरत , इंटरव्यू में करीना ने कहा बर्दाश्त की...

जया बच्चन इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार, अभिषेक ने खुद किया था खुलासा

जान्हवी कपूर बिग बाॅस 14 इस कंटेस्टेंट की है दीवानी, श्रीदेवी एवं बोनी कपूर भी परफार्मेंस देख...

Similar News