सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप...मुंबई: हमेशा विवादों में रहने वाले सलमान

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

सलमान की बहन ने पुलकित सम्राट के लिए एक्ट्रेस यामी गौतम को मारा था ज़ोरदार थप्पड़, कारण जान दंग रह जाएंगे आप…

मुंबई: हमेशा विवादों में रहने वाले सलमान खान की कहानी से सभी अवगत है. बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले सलमान के ऊपर गर्लफ्रेंड से लड़ाई से लेकर हत्या तक का इलज़ाम लग चुका है. सलमान खान के एक्टिंग के लाखो दीवाने है और उनका गुड लुक भी लोगो को प्रभावित करता है.

Full View Full View Full View

ऐश्वर्या राय हो या कैटरीना कैफ सलमान की गर्लफ्रेंड रह चुकी है लेकिन हमेशा विवादों में रहने वाले सलमान का रिलेशन ज्यादा दिन नहीं चल पाया।

सलमान की कहानी तो सभी को मालूम है लेकिन आज हम आपको एक कहानी ऐसे बताने वाले है जिनके बारे में शायद ही आप जानते होंगे। सलमान की बहन श्वेता रोहिरा भली ही उनकी सगी बहन नहीं है लेकिन सलमान श्वेता से खुद से ज्यादा प्यार करते है.

मीडिया की रिपोट्स के मुताबिक सलमान की बहन श्वेता ने मशहूर एक्ट्रेस यामी गौतम को थप्पड़ मारने का प्रयास किया था जिसका पूरा कारण थे एक्टर पुलकित सम्राट।

बता दें कि फिल्म ‘सनम रे’ के दौरान यामी गौतम और श्वेता रोहिरा के पति अभिनेता पुलकित सम्राट के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। ख़बरें थी कि दोनों के बीच अफेयर चलने लगा था। वहीं इस बात की भनक पुलकित की पत्नी श्वेता रोहिरा को लग गई। पीछे पढ़ने के बाद श्वेता ने उन्हें कई बार साथ में देखा था.

सलमान खान से बिग बाॅस 14 कंटेस्टेंट सारा गुरपाल ने बोला झूठ, सच्चाई सामने आते ही सख्ते में पंजाबी सिंगर, सलमान लगा सकते हैं क्लास

इसी दौरान श्वेता और यामी की टक्कर एक जगह हो गई जिसके बाद भड़की श्वेता ने यामी को सुनाना शुरू कर दिया फिर यामी ने श्वेता को जवाब देते हुए कहा की तुम्हें क्या लगता है, मैं तुम्हारे पति को तुम से अलग कर दूंगी। इतनी बात सुनते ही श्वेता का पारा बढ़ गया और उन्होंने यामी को थप्पड़ मारने की कोशिश की, लेकिन थप्पड़ उन्हें लग नहीं पाया। हलाकि कुछ समय बाद श्वेता और पुलकित अलग हो गए.

मैने प्यार किया फिल्म में सलमान की हिरोइन ने की थी भागकर शादी, अब पति को घुटनों पर बिठाया

जब सलमान ने पूछा मेरी शादी कब होगी? तो पंडित जी ने दिया कुछ ऐसा जवाब की जानकर रह जायेंगे दंग….

Similar News