पानी में आग लगा रही सलमान की मुन्नी, चाहने वालों को ने कहा वहा....

सलमान के साथ दिखने वाली छोटी सी मुन्नी का रोल अदा करने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब बडी हो गई। हर्षाली मल्होत्रा ने स्वीमिंग करते हुए की हाल के

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

पानी में आग लगा रही सलमान की मुन्नी, चाहने वालों को ने कहा वहा….

फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान के साथ दिखने वाली छोटी सी मुन्नी का रोल अदा करने वाली हर्षाली मल्होत्रा अब बडी हो गई। हर्षाली मल्होत्रा ने स्वीमिंग करते हुए की हाल के दिनों में अपनी एक फोटो इंस्ट्रग्राम अकाउंट मे साझा कर दी। फिर क्या था चाहने वालों ने तारीफ के पुल बांध दिये।

स्वीमिंग करते हुए की फोटो पानी में आग लगान जैसे है। वही स्वीमिंग की फोटों में लिखा गया कैप्सन उसे और भी रोचक बना रहा है। जिसमें हर्षाली मल्होत्रा ने कहा है कि हां अगर कोई जादू है, तो वह सब पानी में शामिल है। जिसे देखकर उनके चाहने वाले कमेंट बाक्स में उनकी तारीफ करते नही थकते। उस फोटो को देखने के बाद कहा जा रहा है कि मुन्नी ने तो पानी में आग लगा दिया।

बटर चिकन खाने से इमरान हाशमी का हो गया ये हाल, खबर पढ़ रो देंगे आप…

छोटी से बड़ी हो गई मुन्नी

उम्र का दर्द और उम्र की खुशी किसे नही होती। समय बदलने के साथ ही लोगों के बिचार भी बदल जाते हैं। ऐसा ही कुछ सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी बनी हर्षाली मल्होत्रा के साथ हुआ है। बडे होने का संकेत दिखने लगा हे वही इस समय सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ऐसे में चाहने वालों की भीड भी है। हर्षाली मल्होत्रा आए दिन अपनी फोटो और वीडियोज साथ साझा करती रहती हैं। हर्षाली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्वीमिंग करने के समय की फोटो साझा की है। इस फोटो में उनके नए लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे।

कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरत तस्वीर से उड़ाए फैंस के होश, तो फैंस ने सलमान से जोड़कर लिखी यह बात

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Similar News