लारा दत्ता के लिए सलमान ने कैटरीना को छोड़ा, फिर कुछ ऐसा हुआ जो आपको हिलाकर रख देगा....

लारा दत्ता के लिए सलमान ने कैटरीना को छोड़ा, फिर कुछ ऐसा हुआ जो आपको हिलाकर रख देगा....मुंबई: बॉलीवुड में सन 2000 में मिस यूनीवर्स

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

लारा दत्ता के लिए सलमान ने कैटरीना को छोड़ा, फिर कुछ ऐसा हुआ जो आपको हिलाकर रख देगा….

मुंबई: बॉलीवुड में सन 2000 में मिस यूनीवर्स रही लारा दत्ता इन दिनों फिल्मो से गायब हो गई है. आज हम आपको बताते है की कैसे सलमान खान ने लारा दत्ता के लिए कैटरीना कैफ को छोड़ दिया।

जानकारी के मुताबिक लारा ने फिल्म अंदाज़ से अपने कैरियर की शुरुआत की. इस फिल्म में अक्षय और प्रियंका चौपडा दोनों थे. इस फिल्म पहली ही बार में सफल हुई और और लारा को बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला। पहली ही फिल्म में धमाल मचाने के बाद लारा दत्ता को फिल्म की झड़ी लग गई और धीरे धीरे लारा ने बॉलीवुड में अपना नाम जमा लिया।

लारा ने फिर सलमान के साथ फिल्म पार्टनर में अपनी जोड़ी बनाई। सलामन ने अपने पूर्व गर्लफ्रेंड कैटरीना को छोड़ कहा की मेरे साथ कोस्टार लारा बनेगी। और कैटरीना को गोविंदा के साथ जोड़ी बनवाई। वही फिर मीडिया में खबर चलने लगी और सलमान और लारा के अफेयर की बाते तेजी से चलने लगी.

लारा दत्ता ने फिर टेनिस प्लेयर महेश भूपति से शादी कर ली जिसके बाद उनके कैरियर में ब्रेक लग गया. फिर माँ बनने के बाद धीरे-धीरे उनसे सभी फिल्मे दूर होती गई. फिर 2013 में एक फिल्म में नज़र आई थी.

जब एक्ट्रेस जीनत अमान से एक्टर अभिषेक बच्चन ने कहा था की क्या मै आपके साथ ‘सो’ सकता हूँ, फिर…

लारा दत्ता भले ही अब बॉलीवुड में फिल्मे नहीं कर रही है. लेकिन वो सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. जानकारी के मुताबिक लारा को लाखो फैंस फॉलो करते है.

जब पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद नोरा फतेही के साथ पहुंचे थे क्रिकेटर युवराज सिंह की शादी में, फिर पार्टी में अंगद ने जो किया सुनकर दंग रह जाएंगे…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News