अमृता सिंह से तलाक लेने सैफ अली को देने पड़े इतने करोड़ रूपए, इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

बाॅलीवुड गलियारों में जोड़िया बनना एवं टूटना आम बात हैं। यहां आए दिन अफेयर की खबरें आती हैं और फिर कुछ समय बाद ब्रेकअप हो जाता हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

अमृता सिंह से तलाक लेने सैफ अली को देने पड़े इतने करोड़ रूपए, इंटरव्यू के दौरान किया सनसनीखेज खुलासा

बाॅलीवुड गलियारों में जोड़िया बनना एवं टूटना आम बात हैं। यहां आए दिन अफेयर की खबरें आती हैं और फिर कुछ समय बाद ब्रेकअप हो जाता हैं। बाॅलीवुड में उम्र का भी कोई भी बंधन नहीं रहता हैं। फिर चाहे एक्ट्रेस बड़ी हो या कई साल छोटी। उससे कोई फर्क नहीं पड़ता हैं। बाॅलीवुड में कई ऐसी जोड़ियां रही जो बनी और फिर कई सालों बाद तलाक जैसी स्थिति निर्मित हो गई।

हम बात कर रहें सैफ अली खान एवं अमृता सिंह की। सैफ एवं अमृता सिंह की लव स्टोरी तो आपने कई बार पढ़ी होगी। लेकिन आज हम इनके तलाक के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिसका खुलासा सैफ अली ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उन्होंने बताया कि अमृता तलाक लेने के लिए उन्हें एक मोटी रकम चुकानी पड़ी थी।

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सैफ ने बताया था कि 13 साल एकसाथ रहने के बाद साल 2004 में हमारा अमृता सिंह से तलाक हो गया। इस शादी से हमारे दो बच्चे हुए। सारा अली खान एवं इब्राहिम अली। तलाक के दौरान सैफ ने बताया था कि एलिमिनी के रूप में उन्हें 5 करोड़ रूपए चुकान पड़े थे।

Disha Patani कभी इस एक्टर से करती थी बेइंतहा प्यार, पकड़ा था लड़कियों संग रंगे हाथ, अब टाइगर...

खबरों की माने तो सैफ को ढाई करोड़ रूपए पहले ही देने पड़े थे। इसके साथ ही बेटे इब्राहिम के 18 साल होने तक हर महीने 1 लाख रूपए देने फैसला हुआ था। जबकि ढाई करोड़ रूपए उन्होंने बाद में चुकाए थे। इस तरह उन्होंने 5 करोड़ रूपए तलाक के लिए देने पड़े थे।

आगे वह कहते है कि उन्हें अमृता से कोई शिकायत नहीं हैं। वह चाहते हैं कि उनके बच्चे खुश रहे। अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली। इस शादी से उन्हें एक बेटा तैमूर हुआ। अब करीना वर्तमान में दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

कैटरीना कैफ ने फैंस को बुद्धू समझकर पोस्ट की ऐसी तस्वीर, नहीं बच सकी फैंस की नजरों से, करनी पड़ी फोटो डिलीट

अंडरवर्ल्ड डाॅन के साथ अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रही यह एक्ट्रेस, इन फिल्मों में आई नजर

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

Similar News