रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान ...

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान ...मुंबई। फिल्मी दुनिया में कब किसकी शादी होती है और कब टूट

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

रितेश देशमुख ने पत्नी जेनेलिया से पहले की थी नकली शादी, कारण जान रह जाएंगे हैरान …

मुंबई। फिल्मी दुनिया में कब किसकी शादी होती है और कब टूट जाती है यह समाचार आम हो गये हैं। आये दिन इस तरह की चर्चा आम रहती है। वही अगर बात नकली शादी की करें तो वह जरूर चौकाने वाला वाक्या लगता है। लेकिन यह बात किसी फिल्म के किस्से की नही हो रही है.

यह हकीकत की घटना से हम आपको वाकिभ कराना चाहते हैं। हम बात कर रहे हैं एक्टर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की। आज इनकी सफल जोडी है और दो बच्चे भी हैं। लेकिन इनकी लव स्टोरी भी गजब की है।


वह किस्सा जिसमें रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने की तो थी नकली शादी लेकिन वह असल से कम नही थी। जानकारी के अनुसार इन दोने के इस शादी की चर्चा एक फिल्म के दौरान ही शुरू हुआ था। हलांकि इनकी लव स्टोरी तो इस फिल्म के एक साल पहले ही शुरू हो चुकी थी। जानकारी के अनुसार फिल्म मस्ती के लिए दोनो चुने गये।

जब हेमा मालिनी के बारे में गलत खबर छापने पर आगबबूला हो गए थे धर्मेन्द्र, सरेआम कर दी थी दो पत्रकारों की पिटाई!

फिल्म में एक रोल ऐसा था कि जिसमें दोनो की शादी होने थी। पहले तो रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने इसे लेकर कुछ अनकम्फर्ट हुए बाद में जेनेलिया डिसूजा ने रितेश से इस सीन का मजा लेने के लिए कहती हैं और दोनांे ने इस सीन को खूब इंज्वाय किया।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा ने बताया कि वह जब यह सीन फिल्माया जा रहा था उस समय हकीकत के भाव थे। लेकिन यह नही पता था कि आने वाले दिनों में क्या होगा। लेकिन भगवान ने हमारी जोडी को एक बंधन में बांध दिया। इस समय रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के दो बच्चे हैं। और पूरा खूशहाल परिवार है।

जब डायरेक्टर के बिना इजाजत के ही टाइगर एवं जैकलीन ने एक-दूसरे को कर डाला किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News