अमिताभ के साथ शाम का वक्त बिताती थी रेखा, फिल्म डायरेक्टर ने शाम की रख दी थी शूटिंग, फिर मच गया था बवाल

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय यह दोनों सितारे अपने लव अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते थे।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

अमिताभ के साथ शाम का वक्त बिताती थी रेखा, फिल्म डायरेक्टर ने शाम की रख दी थी शूटिंग, फिर मच गया था बवाल

अमिताभ बच्चन एवं रेखा की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं हैं। एक समय यह दोनों सितारे अपने लव अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों में रहते थे। कहा जाता है कि रेखा अक्सर शाम के समय अमिताभ बच्चन के साथ समय बिताया करती थी। लेकिन फिल्म के एक डायरेक्टर ने शाम के समय शूटिंग रख दी थी।

जिससे पूरी तरह बवाल मच गया था। रेखा ने फिल्म की शूटिंग छोड़ दी, लेकिन अमिताभ को छोड़ना ठीक नहीं छोड़ा। यह बात उन दिनों की है जब बाॅलीवुड फिल्मों के महशूर विलेन रंजीत राय रेखा एवं धर्मेन्द्र को लेकर एक फिल्म बनाने जा रहे थे। फिल्म का नाम था कारनामा। इस फिल्म की शूटिंग रंजीत ने शाम के समय रख दी। लेकिन कहा जाता है कि उस समय रेखा अमिताभ की काफी क्लोज थी।

वह शाम के समय किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं करती थी। वह अमिताभ के साथ शाम का समय बिताया करती थी। जिससे उन्होंने फिल्म डायरेक्टर से शूटिंग का समय बदलने की मांग की। जब डायरेक्टर ने रेखा की बात नहीं मानी तो रेखा ने फिल्म करने से मना कर दिया।

जिससे फिल्म के डायरेक्टर रंजीत राय काफी गुस्से में थे। उन्होंने इस बात की शिकायत धर्मेन्द्र से की। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेन्द्र ने रंजीत को सलाह दी थी कि आप ऐसा करो कि फिल्म हिरोइन ही बदल दो। आप रेखा की जगह किसी अन्य एक्ट्रेस को कास्ट कर लो। लिहाजा रंजीत को यही करना पड़ा। बाद में उन्होंने फिल्म कारनामा विनोद खन्ना एवं फराह नाज को लेकर बनाई थी।

Similar News