रवीना टण्डन कभी अक्षय कुमार से चोरी-छिपे कर चुकी थी सगाई, फिर अक्षय ने ऐसे दिया धोखा तो….

रवीना टण्डन एक बार फिर से फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर जारी किया गया। जिसे बहुत अच्छा

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

रवीना टण्डन कभी अक्षय कुमार से चोरी-छिपे कर चुकी थी सगाई, फिर अक्षय ने ऐसे दिया धोखा तो….

रवीना टण्डन एक बार फिर से फिल्मों में एक्टिव हैं। बीते दिनों उनकी अपकमिंग फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर जारी किया गया। जिसे बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। इस टीजर को रिकार्ड तोड़ व्यूज मिले। पाॅजिटिव रिस्पांस मिलने से इस फिल्म के टीजर के चारों तरफ जमकर चर्चा हुई। रवीना फिल्मों के साथ ही सोशल मीडिया में भी खासा एक्टिव रहती हैं।

जहां वह आए दिन वीडियो एवं तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं और लाइम लाइट में बनी रहती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि एक समय फिल्मों के साथ ही रवीना अपने अफेयर को लेकर भी खूब सुर्खियों रहा करती थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रवीना का अफेयर कई स्टारों के साथ चला। इन सितारों में अक्षय कुमार एवं अजय देवगन जैसे सितारों के नाम शामिल है। खबरों की माने तो अक्षय कुमार संग रवीना की जमकर नजदीकियां रही।

कभी श्रद्धा कपूर इस एक्टर के प्यार में हो गई थी पागल, फिर पिता शक्ति कपूर आधी रात…

खबर तो यहां तक आई थी कि अक्षय एवं रवीना ने एक मंदिर में जाकर सगाई भी कर ली थी। लेकिन अक्षय अपने करियर के डर के चलते उन्होंने अपनी सगाई की बात हमेशा छिपाकर रखी। खबरों की माने तो अक्षय कुमार डरते थे कि कहीं अगर रवीना संग उनकी सगाई की बात सामनें आ गई तो उनके करियर में असर पड़ सकता हैं। तो वहीं दूसरी ओर यह भी कहा जाता है कि रवीना के साथ ही अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के प्यार में पड़ गए थे।

कभी नोरा फतेही को इस एक्टर ने नेशनल टीवी पर खुलेआम किया था

खबरों में यह भी दावा किया जाता है कि अक्षय कुमार आशिक मिजाज थे। जिस भी सुन्दर लड़की को देखते थे वह उनकी ओर आकर्षित हो जाते थे। ऐसा ही रवीना एवं शिल्पा के बीच भी हुआ। लेकिन अक्षय कुमार ने बाद में दोनों को धोखा देकर ट्वींकल खन्ना को अपना लाइफ पार्टनर बनाया। फिलहाल वह अपनी मैरिड लाइफ में बेहद खुश हैं। इस शादी से उन्हें एक बेटा एवं एक बेटी हुई है।

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

Similar News