ऐश्वर्या राय को पहली बार देख रणवीर कपूर की हो गई थी ऐसी हालत, ऐसे हुआ खुलासा

ऐश्वर्या राय एवं रणवीर कपूर अभी तक एक ही फिल्म में काम किए हैं। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

ऐश्वर्या राय को पहली बार देख रणवीर कपूर की हो गई थी ऐसी हालत, ऐसे हुआ खुलासा

ऐश्वर्या राय एवं रणवीर कपूर अभी तक एक ही फिल्म में काम किए हैं। जब यह फिल्म रिलीज हुई तो दोनों की कमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई। हालांकि इस फिल्म में ऐश्वर्या का सर्पोटिंग रोल था। लीड रोल में थी अनुष्का शर्मा, लेकिन अनुष्का से ज्यादा ऐवश्र्या को इस फिल्म में पाॅपुलरटी मिली। रणवीर कपूर एवं ऐश्वर्या राय की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर कपूर ने बताया था जब वह पहली बार ऐवश्वर्या को देखा तो कैसे उनकी हालत थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रणवीर कपूर ने बताया था कि पहली वह ऐश्वर्या को राय को फिल्म आ अब लौट चले के सेट पर देखा था। इस मूवी में वह असिस्टेंट डायरेक्टर थे जबकि उनके पिता ऋति कपूर ने फिल्म का निर्देशन किया था। उस समय रणवीर की उम्र महज 14 से 15 साल के बीच थी। रणवीर बताते हैं कि उस समय ऐश्वर्या ने उनके साथ बच्चों जैसा ट्रीट नहीं किया था। वह कहते है कि अगर उनकी ऐश्वर्या से ज्यादा मुलाकातें हुई होती तो वह बेस्ट फ्रेंड होते है क्योंकि उनकी एवं ऐश्वर्या की अच्छी ट्यूनिंग थी।

अमिताभ बच्चन को रेखा से बचाने के लिए डिनर पर बुलाकर जया बच्चन ने किया था कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे आप दंग…

रोमेंटिक हो गया था माहौल

ऐ दिल है मुश्किल फिल्म की शूटिंग के दौरान जब पहले दिन ऐश्वर्या राय पहुंची तो पूरा सेट रोमेंटिक हो उठा था। रणवीर बताते हैं कि शूट के पहले दिन जब ऐश्वर्या राय सेट पर पहुंची तो उन्हें देखते ही चारों तरफ तारे टूटने लगे थे।

सेट का पूरा माहौल ही रोमेंटिक हो उठा था। फिल्म में लीड रोल में अनुष्का थी बावजूद इसके उनकी तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा था। सभी ऐश्वर्या राय के ही पीछे पड़े हुए थे। बता दें कि पहली बार रणवीर एवं ऐवश्र्या इस फिल्म में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की कमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था।

जब सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय कुमार भूल गए थे डायलाॅग, गुलशन ग्रोवर ने द कपिल शर्मा खोला राज

Karishma एवं Abhishek की सगाई टूटने से बेहद नाराज से अमिताभ, करीना के साथ काम करने कर दिया था इंकार, फिर..

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

Similar News