रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै...BOLLYWOOD के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

रणवीर कपूर ने खोला चौका देने वाला राज, कहा-वो लड़की रोती रही और मै…

BOLLYWOOD के चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले रणबीर कपूर (RANVEER KAPOOR) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. वैसे तो इनके कई एक्ट्रेस से रिलेशन रहे लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जो आपको चौका कर के रख देगा इस राज को खुद रणबीर कपूर ने खोला है।

Full View Full View Full View

जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर एक कॉमेडियन शो 'द कपिल शर्मा' के शो पर गए थे। जहां पर कपिल ने उनसे पूछा कि आपने कितने लड़कियों को डेट किया तो रणवीर ने इसका जल्दी से जवाब देते हुए कहा कि वैसे तो मुझे याद नहीं कि मैंने कितनी लड़कियों को डेट किया।

जब महेश भट्ट ने लिपकिस करते हुए कहा मै अपनी बेटी पूजा से शादी करूँगा, सब ने कहा ये सब क्या हो रहा है…

फिर जब दुबारा कपिल ने पूछा कि आप की पहली डेट कैसी रही तो रणबीर ने जो कहा वहां बैठे सभी ऑडियंस चौक गई। रणवीर कपूर ने कहा कि उन्हें याद है जब वह आठवीं क्लास में थे तब एक लड़की कोने में जाकर रो रही थी.

रणबीर ने आगे कहा कि क्योंकि हम लोग पार्टी में गए हुए थे. जहां वो लड़की रो रही थी तो मैंने पूछा कि तुम रो क्यों रही हो तो उसने कहा कि तुम पर भरोसा नहीं करती हूं। बस रणबीर के इतना बोलने के बाद वहां पर बैठे ऑडियंस और कपिल शर्मा हंसने लगे रणवीर ने कहा कि उन्हें यह कहानी हमेशा याद रहेगी।

आपको बता दें कि रणवीर जल्द ही आलिया से शादी करने वाले हैं हालांकि कुरौना के कारण शादी के डेट का पता नहीं चल पाया है।

जब 44 की उम्र में अमीषा ने मचाया हड़कंप, तब लोगों ने कहा…..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News