रानी मुखर्जी ने सैफ को करीना का एक सीक्रेट बताया, कहा था आजमा कर देखो कि....

करीना और सैफ इस समय उस खास लम्हे के इंतजार में हैं। जिसके लिए दोनों ने कुछ खास तैयारी भी कर रखी है। बहुत जल्दी करीना मां बनने वाली है। बेटा

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

करीना और सैफ इस समय उस खास लम्हे के इंतजार में हैं। जिसके लिए दोनों ने कुछ खास तैयारी भी कर रखी है। बहुत जल्दी करीना मां बनने वाली है। बेटा होगा या बेटी अभी हम उस विषय मे बात नही करेंगे। इस समय सैफ और रानी मुखर्जी की एक पुरानी बात की खूब चर्चा हो रही है। जिसका खुलासा स्वयं सैफ ने करीना के सामने कया है।

सैफ ने बताया की बात उन दिनों की है जब वह करीना से प्यार कर रहे थे। शादी नहीं हुई थी। वहीं पहले एक शादी अधूरे में ही साथ छोड़ चुकी थी। करीना और सैफ का प्यार बढता जा रहा था। दोनो शादी करने वाले थे। लेकिन सैफ को शादी से कुछ घबराहट हो रही थी।

वरूण धवन की भतीजी अंजिली ने हुस्न गाने पर किया गजब का डांस, वीडियो हुआ वायरल

इसी बीच इस बात की जानकारी रानी मुखर्जी को पता नही कहां से हो गई। जिसका पता आज तक नही चला। सैफ कहते हैं कि शायद रानी ने इसे भाप लिया और मुझसे कहा था कि अगर शादी को अंतिम तक चलाना है तो इसके लिए एक सलाह देना चाहती हुं। उस समय सैफ को सलाह की आवश्यकता भी थी।

सैफ कहते है कि रानी ने कहा था कि एक सफल शादी सुदा जीवन के लिए अपने पार्टनर को कभी यह मत समझो कि वह पत्नी है और वह स्त्री है। उसे पुरूष दोस्त की तरह मानों। ऐसे मे अच्छा बैलेंस बनेगा। और जीवन खुशहाल रहेगा।

टाइगर श्राफ ने हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लेकर किया जर्बदस्त स्टंट, वीडियो में एक्टर ने दिखाया देशभक्ति का जज्वा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

कंगना रनौत का किसानों की ट्रैक्टर रैली पर फूटा गुस्सा, कहा-अनपढ़ गवार शर्म करो…

इस शख्स से शादी करने जा रही है श्रद्धा कपूर ? वरुण धवन ने किया इशारा..

Similar News