Rani Mukerji ने खरीदा इतना खूबसूरत लग्जरी घर कि Shahrukh Khan के मन्नत को और आसमान के जन्नत को भी कर दे फेल

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने वैसे तो बड़े-बड़े खूबसूरत घर खरीदे है लेकिन रानी मुखर्जी ने एक ऐसा घर खरीदा है जिसके आगे सभी के घर फीके लगेंगे.

Update: 2021-08-13 13:39 GMT

मुंबई : बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) भले ही आज फ़िल्मी दुनिया से किनारा कर लिया हो लेकिन आज भी उनकी फिल्मे लोगो के दिल और जुबां में रहती है. रानी मुखर्जी हिंदी सिनेमा की एक प्रसिद्ध एक्ट्रेस है यही नहीं इन्हे 3 बार लगातार फिल्मफेयर का अवार्ड मिला था. रानी फिल्मो से हटकर समाज के प्रति भी हमेशा काम करती रहती है. आज हम आपको रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के नए घर के बारे में बताने जा रहे है. 


बॉलीवुड की 5 सेलेब्रिटीज में नाम शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी ने उन 5 सेलेब्रिटीज में अपना नाम शामिल कर लिया है जिन्होंने रुस्तमजी पैरामाउंट में घर लिया है. बता दे की इस घर में स्विमिंग पूल, गेमिंग एरिया सहित अनेक आलिशान चीज़े है. 


विश्व टूर में लिया हिस्सा

बता दे की रानी मुखर्जी ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों के साथ विश्व टूर में हिस्सा लिया है. पहले टूर में रानी मुखर्जी आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, अक्षय खन्ना और ट्विंकल खन्ना के साथ स्टेज शो में हिस्सा लिया वही दूसरे टूर में शाहरुख़ खान, सैफ अली ख़ान, प्रीती ज़िंटा, अर्जुन रामपाल और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखीं.


 रानी से पहले इन 5 सेलेब्रिटीज ने खरीदा रुस्तमजी पैरामाउंट में घर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी से पहले दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने रुस्तमजी पैरामाउंट में आलिशान घर खरीदा था. अब रानी टॉप 5 में शामिल हो गई है. 


22वे फ्लोर में है घर 

जानकारी के मुताबिक रानी मुखर्जी का ये आलिशान घर 22वे फ्लोर में है. जहां चारो तरफ से समुद्र के नज़ारे लिए जा सकते है. आपको बता दे की रुस्तमजी पैरामाउंट में घर खरीदना लोगो का सपना होता है जिसे रानी ने पूरा किया. बता दें कि ये घर 4 प्लस 3 बीएचके का है. 


इतनी है कीमत 

जानकरी के मुताबिक रानी मुखर्जी के इस आलिशान घर की कीमत 7.5 करोड़ से ऊपर बताई जा रही है. यही नहीं इस घर के चारो तरफ का माहौल बहुत ही खास है जो लोगो का मन मोह लेता है. 

मन्नत भी पड़ जाएं फीका 

एक रिपोर्ट के मुताबिक रानी मुखर्जी के इस घर के आगे शाहरुख खान का मन्नत भी फीका लगेगा. दावा किया गया है की रानी मुखर्जी का घर किसी जन्नत से कम नहीं है. 



Tags:    

Similar News