राखी सावंत के पति ने सुहागरात पर कर दिया था कुछ ऐसा जिसे सुन सब रह गए थे हैरान, एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

राखी सावंत इन दिनों बिग बाॅस 14 के घर में हैं। जहां वह डेली सबसे हटकर कुछ ऐसा करती हैं जिससे वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों राखी

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

राखी सावंत के पति ने सुहागरात पर कर दिया था कुछ ऐसा जिसे सुन सब रह गए थे हैरान, एक्ट्रेस ने ऐसे बयां किया दर्द

राखी सावंत इन दिनों बिग बाॅस 14 के घर में हैं। जहां वह डेली सबसे हटकर कुछ ऐसा करती हैं जिससे वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बीते दिनों राखी ने लिपिस्ट से अपने पूरे शरीर पर अभिनव शुक्ला का नाम लिख डाला। जिसे देख सब हैरान रह गए। शो के ही बीते एपिसोड में राखी सावंत ने अपनी शादी एवं सुहागरात के दिन का एक बड़ा खुलासा किया। राखी ने जो दर्द बयां किया उसे सुन सब हैरान रह गए।

दरअसल बीते वीकेंड के वाॅर में सलमान खान शो में नहीं आए थे। लिहाजा मेकर्स ने मीडिया को इस वीकेंड इनवाइट किया। इस दौरान मीडिया कर्मियों ने राखी से कई तीखें सवाल पूछे।

खबरों की माने तो मीडिया कर्मियों से पूछा कि आपके पति कहां हैं। इस घर में कई बार आपके पति को लेकर सवाल उठे, लेकिन आप इसमें हमेशा शांत दिखी। आप अपने पति को क्यो सबके सामने नहीं लाना चाहती है, वो कहां, क्या आपकी शादी महज एक पब्लिसिटी स्टंट था, आखिर आपके पति कहां हैं।

जिसका जवाब देते हुए राखी ने बताया कि मैं नहीं जानती वह कहा हैं, लेकिन मैं सिर्फ इतना जानती हूं कि रीतेश मेरे दोस्त हैं। आगे वह बताती हैं उनकी शादी काफी जल्दबाजी में हुई।

अक्षय कुमार की इस महीने रिलीज होगी फिल्म सूर्यवंशी, सूत्र ने किया खुलासा

मैं अपने पति का इंतजार कर रही हूं। वो कहा है मुझे नहीं पता हैं। आगे राखी ने जो बताया उससे सब सख्ते में आ गए। राखी ने कहा कि जैसे हर कोई अर्जेंट में शाॅपिंग करते हैं ठीक वैसे ही मुझे अर्जेंट में शादी करनी पड़ी। वह कहती है कि मुझे उस समय एक रसूकदार शख्स से धमकी मिली थी कि अगर वह शादी नहीं करेगी तो उन्हें उठा लिया जाएगा।

वह बताती है कि उस शख्स से मैं काफी डर गई थी। मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं क्या करूं। मैं पुलिस में शिकायत करने से भी डर गई थी। मैं अगर उस शख्स का नाम लूंगी तो वह मुझे शो से भी निकलवा देगा।

ऐश्वर्या राय की हूबहू काॅपी दिखती है यह एक्ट्रेस, तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा

आगे वह बताती है कि जब मेरी और रीतेश की शादी हुई तो मैंने कहा कि एक तस्वीर मैं सोशल मीडिया में शेयर कर दू। क्योंकि मैं बाॅलीवुड जुड़ी हुई हूं। तो मेरे पति ने मुझे ऐसा करने से रोक दिया। उन्होंने कहा कि अगर आप ऐसा करोगी तो मुझे इससे बिजनेस में नुकसान उठाना पड़ेगा, बेइज्जती सहनी पड़ेगी।

जिसके चलते मैं ऐसा नहीं कर सकी। आगे वह बताती हैं कि पति ने कहा कि अगर आपने शादी की बात सार्वजनिक की तो इससे अच्छा होगा हम तलाक ले लें। राखी बताती हैं इससे मैं पूरी तरह से चुप्पी साध ली। राखी ने बताया कि यह सब सुहागरात के ही दिन हुआ। जिसके कारण मैं बेहद डर गई और कुछ नहीं कर सकी।

Karishma एवं Abhishek की सगाई टूटने से बेहद नाराज से अमिताभ, करीना के साथ काम करने कर दिया था इंकार, फिर..

Imran Hashmi के इस गंदे कमेंट से गुस्सा हो गई थी Aishwarya rai, इस फिल्म को साथ काम करने से कर दिया था इंकार

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News