बिग बाॅस 14 में अर्शी के सवालों का जवाब देने मजबूर हुईं राखी सावंत, उगले हैरान करने वाले कई राज

बिग बाॅस 14 में राखी सावंत के बाद अर्शी खान की इंट्री हुई। अर्शी के सवालों का जवाब देते हुए राखी सावंत ने कई ऐसे राज उगले जिन्हे सुनकर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

बिग बाॅस 14 में अर्शी के सवालों का जवाब देने मजबूर हुईं राखी सावंत, उगले हैरान करने वाले कई राज

बिग बाॅस 14 में राखी सावंत के बाद अर्शी खान की इंट्री हुई। अर्शी के सवालों का जवाब देते हुए राखी सावंत ने कई ऐसे राज उगले जिन्हे सुनकर सब हैरान हो गए। वैसे तो खुलकर बोलने के मामले में राखी सावंत का कोई जवाब नही है। वही राखी ने बिग बास के फे्रनेमी खेल में कई राज उगले।

क्योकि इस खेल मे ंसच ही बोलना होता है नही तो थप्पड़ पड़ते हैं। अक्सर देखा गया है कि राखी सावंत जब भी बोलती हैं कोई न कोई नया बखेड़ा खड़ा हो जाता है। वह कई प्रायवेट मुद्दे पर भी राखी ऐसे खुलकर बोलती हैं कि सहसा लोग यकीन नहीं कर पाते हैं। शायद इसीलिए कहा जाता है कि आज के समय में पूरा सच बोलना भी आवश्यक नहीं होता है।

जब खुलकर बोली राखी

बिग बाॅस 14 में राखी ने अर्शी के सवालों का जवाब देने मे ंपहले भले कतराती रही हो लेकिन फ्रेनेमी नाम के एक खेल में राखी को खुलकर बोलन ही पड़ा। क्योकि फ्रेनेमी नामक इस खेल में अगर कोई कंटेस्टेंट झूठ बोलता है तो उसे थप्पड़ खाने पड़ते हैं।

करीना से ब्रेकअप के बाद पूरी तरह से बौखला गए थे शाहिद कपूर, कहा-मैं उसकी.. फिर मच गया था हड़कंप

शायद इसीलिए राखी ने सच बोलकर अपने कई राज खोल दिये। अर्शी ने राखी पर आरोप लगया कि वह जहां भी कार्यक्रम में जाती है वह अक्सर सामन चुराती हैं जैसे कि तौलिया, बेड सीट, सैम्पू, कंघा तथा कंडिशनर आदि। अर्शी के इस आरोप पर राखी तो पहले बचती रही बाद में इसे स्वीकार कर लिया।

सारा अली खान ने किया अंडर वाटर KISS, फिर भड़क गए सैफ, कह डाला कुछ ऐसा…

शादी के मामले में लगा झूठ बोलने का आरोप

वहीं अर्शी ने शादी के सम्बंध मे ंराखी से बात करते हुए कई सवाल किये। लेकिन अर्शी ने कहा कि राखी अपनी शादी के सम्बंध में झूठ बोल रही हैं। राखी से सवाल किया गया था कि उन्हेाने कितनी शादियां की है। जिस पर राखी ने जवाब दिया था कि उनकी 4 शादियां हुई हैं। जिसमें 3 शादियां शलमान की सिक्योरिटी में हैं और एक जिंदा है। जिस पर अर्शी ने कहा कि वह शादी के सम्बंध में झूठ बोल रहीं हैं।

रणवीर से ब्रेकअप के बाद बेहद गुस्से में थी दीपिका, कहा करना चाहती हूं कण्डोम गिफ्ट, क्योंकि वो..

जब सोनम कपूर ने कहा रणवीर कपूर सेक्सी नहीं बल्कि अपनी मां के पल्लू में...

Similar News