राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था ऐसा आरोप कि सुनकर रो देंगे आप...

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था ऐसा आरोप कि सुनकर रो देंगे आप...मुंबई: बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी के ऊपर लगाया था ऐसा आरोप कि सुनकर रो देंगे आप…

मुंबई: बॉलीवुड की मानी-जानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 को बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी कर ली थी। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि राज कुंद्रा की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके सुनकर आपके आंख से आंसू निकल आएंगे।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज की पहली पत्नी कविता ने शिल्पा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज ने शिल्पा के कारण उन्हें छोड़ दिया। उनकी अच्छी खासी चलती जिंदगी को खत्म कर दिया। कविता ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा कि शिल्पा की खूबसूरती पर राज इस कदर फ़िदा हो गए थे कि उन्होंने मुझे और मेरी बेटी दोनों को छोड़ना पसंद किया और उन्होंने अचानक तलाक की नोटिस भेजा।

अमृता राव ने कर दी थी ऐसी हरकत की ईशा देओल ने जड़ दिया था थप्पड़, इसके बाद जो हुआ…

जानकारी के मुताबिक सन 2007 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद 2009 में राज ने शिल्पा से शादी कर ली। वही कविता द्वारा लगा जा रहे हैं आरोप को शिल्पा शेट्टी ने खंडन करते हुए कहा कि जब उनका तलाक हुआ तब वह उनको जानती तक नहीं थी । कविता का आरोप सरासर गलत है।

शिल्पा ने आगे कहा कि इन दोनों के संबंध में क्या रुकावट थी खुद मुझे नहीं पता और मेरे ऊपर आरोप लगाने से कविता को कुछ हासिल नहीं होगा। वही कविता के आरोप का राज ने जवाब देते हुए कहा कि मैं पब्लिकली नहीं बता सकता कि हमारे बीच क्या हुआ था लेकिन इतना कह सकता हूं जितना भी आरोप मेरे और शिल्पा पर लगाया जा रहा है वही सब गलत है।

आपको बता दे की शिल्पा दो बच्चों की मां बन चुकी हैं जिसमें उनके पहले बेटे का नाम वियान राज कुंद्रा वही बेटी का नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है। कविता ने शिल्पा को होम ब्रेकर तक कह डाला था कविता ने कहा कि उन्होंने मेरा घर तोड़ दिया।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News