आर माधवन के वेब शो की रूकी शूट, फाइनेंसर ने रोका होटल का खर्चा, बीच में ही शूट छोड़ दुबई से इंडिया भागी टीम

आर माधवन एवं गौरांग दोषी वेब शो ‘सेवंथ सेंस‘ शूट के लिए पिछले महीने दुबई गए हुए थे। जहां सभी लोग कुछ दिनों तक एक होटल में क्वाॅरेंटाइन

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

आर माधवन के वेब शो की रूकी शूट, फाइनेंसर ने रोका होटल का खर्चा, बीच में ही शूट छोड़ दुबई से इंडिया भागी टीम

आर माधवन एवं गौरांग दोषी वेब शो ‘सेवंथ सेंस‘ शूट के लिए पिछले महीने दुबई गए हुए थे। जहां सभी लोग कुछ दिनों तक एक होटल में क्वाॅरेंटाइन में रहे। इसके बाद शूट शुरू हुआ। लेकिन अब यह शो पूरी तरह से बंद हो गया है। जिसे लेकर खबर आ रही है कि इस प्रोजेक्ट के फाइनेंसर ने अपना हाथ खींच लिए हैं। उसने होटल के खर्चे देने बंद कर दिए। जिसके चलते सभी क्रू मेम्बर को दुबई से इंडिया वापस आना पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स में चल रही खबरों की माने तो यह फाइनेंसर कोई और नहीं बल्कि सोहेल मोहम्मद अल जरूनी थे। आ रही खबरों की माने तो फाइनेंसर एवं गौरांग दोषी के बीच क्रिएटिव डिफरेंस आ गए थे। जिसके चलते फाइनेंसर ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खींच लिए और यह शो बीच में ही बंद हो गया। खबरों की माने तो आर माधवन दुबई में ही हैं। क्योंकि उनकी फैमिली वहीं रहती हैं। उनका बेटा दुबई में ही पढ़ाई करता है।

अनिल कपूर ने मलाइका और अर्जुन के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कही ऐसी बात कि सब हो गए हैरान…

17 से 18 थे कलाकार

खबरों की माने तो इस वेब शो शूट के लिए 17 से 18 कलाकार गए हुए थे। जो अब इंडिया वापस आ चुके हैं। इन कलाकारो में से ज्यादातर लोगों को साईनिंग एमाउंट या 20 प्रतिशत टोकन मनी देकर दुबई बुलाए गए थे। अब इस शो में दूसरे फाइनेंसर लाने की तैयारी की जा रही हैं। खबर है कि नवम्बर एवं दिसम्बर के बीच इस वेब शो की दोबारा से शूटिंग शुरू हो जाएगी।

पत्थर के फूल फिल्म की शूटिंग के दौरान होश खो बैठी थी रवीना, फिर सलमान ने कुछ यूं की थी मदद

Similar News