23 अगस्त से टेलीकास्ट होगा क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति-13, शेड्यूल जारी

कौन बनेगा करोड़पति क्विज शो का शेड्यूल जारी किया जा चुका हैं। यह शो 23 अगस्त से टेलीकास्ट किया जाएगा।

Update: 2021-08-11 04:16 GMT

मुम्बई। टीवी का पॉपुलर क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति शो का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। शो में अपने ज्ञान के दम पर प्रतिभागी न सिर्फ रकम जीतते है बल्कि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से उन्हें फेस टू फेस मिलने व बात करने का मौका मिलता है। ऐसे में फैंस का यह इंतजार अब खत्म होने वाला हैं। क्योंकि शो का शेड्यूल सामने आ चुका हैं। यह शो 23 अगस्त से रात 9 बजे सोमवार से शुक्रवार सोनी टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा। जिसकी जानकारी एक प्रोमो वीडियो द्वारा सोनी एंटरटेनमेट टेलीविजन के सोशल मीडिया से शेयर किया गया है।

प्रोमो में लिखी यह बात

कौन बनेगा करोड़पति के प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि पार्ट एक एवं दो को शानदार प्रक्रिया देने के लिए धन्यवाद। अब हम तीसरे पार्ट का फाइनल सिरीज शेयर कर रहे हैं। यह शो 23 अगस्त से रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

लोकल टैलेंट को मिला मौका

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो केबीसी के प्रमोशन के लिए तैयार की गई सम्मान की शूटिंग मध्यप्रदेश में की गई है। जिसमें एक्टर ओमकारदास मानिकपुरी प्रमुख भूमिका में हैं। शो के मेकर्स द्वारा केबीसी को हर आम इंसान के करीब लाने का प्रयास किया गया है। फिल्म में खास यह है कि लोकल टैलेंटेड लोगों को अभिनय का खास मौका दिया गया है।

Tags:    

Similar News