14 साल की उम्र में ही इस लड़की से दिल लगा बैठे प्रियंका के पति निक जोनस, पहली यहां पर किया था किस

बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस कई लड़कियों के साथ

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

14 साल की उम्र में ही इस लड़की से दिल लगा बैठे प्रियंका के पति निक जोनस, पहली यहां पर किया था किस

बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी है। लेकिन प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस कई लड़कियों के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपने पहले प्यार का खुलासा किया था। निक ने बताया था कि पहली बार उन्हें कब प्यार हुआ था। इंटरव्यू में निक ने बताया कि पहली जब वह एक लड़की को दिल दे बैठे थे उस समय उनकी उम्र महज 14 साल थी। वह बताते है कि वह उस समय स्कूल में पढ़ाई करते थे।

इसी दौरान उन्होंने एक लड़की को अपना दिल दे बैठे थे। निक जोनस का पहला प्यार कोई और नहीं बल्कि माइली साइरस थी। माइली के साथ निज जोनस कई साल रिलेशनशिप में रहे। माइली डिज्नी स्टार और अमेरिकन सिंगर एक्टर्स थी। निक जोनस ने उन्हें पहली बार किस हाॅलीवुड में कैलिफोर्निया पिज्जा किचन के बाहर किस किया था। सालों तक माइली के साथ रिलेशनशिप में रहने के बाद निक जोनस एवं माइली का ब्रेकअप हो गया।

इसके बाद निक जोनस साल 2008 में सेलेना गोमेज से रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहे। सेलेना निक की एक म्यूजिक वीडियो का हिस्सा बनी थी। इस दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि दोनों का यह रिश्ता काफी दिनों तक नहीं चल सका। साल 2011 में निज जोनस आस्ट्रेलियन सिंगर डेल्टा गुडरेम के संपर्क में आए। इस दौरान उनको डेल्टा से प्यार हो गया। दोनों का यह रिश्ता लगभग 10 माह तक चला। डेल्टा निक से उम्र में लगभग 8 साल बड़ी थी।

साल 2013 में निक जोनस की लाइफ में फैशन जगत की महशूर माॅडल ओलिविया कल्पा की इंट्री हुई। दोनों का यह रिश्ता लगभग 2 साल तक चला। लेकिन साल 2015 में दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इसके बाद निक जोनस की मुलाकात बालीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा से हुई। दोनों ने तकरीबन कई सालों तक एक-दूसरे को डेट किया और साल 2018 में दोनों ने शादी कर ली।

माधुरी के साथ इंटीमेट सीन देते समय बहक गया था बालीवुड का यह खूंखार विलेन, करने लगा ऐसी हरकतें, फिर जो हुआ उसे देख...

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News