पति निक जोनस को छोड़ किसी और की बाहों में नजर आई प्रियंका चौपड़ा, इस सख्श ने पीछे से पकड़ रखा है तेजी से...

पति निक जोनस को छोड़ किसी और की बाहों में नजर आई प्रियंका चौपड़ा, इस सख्श ने पीछे से पकड़ रखा है तेजी से...मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर

Update: 2021-02-16 06:40 GMT

पति निक जोनस को छोड़ किसी और की बाहों में नजर आई प्रियंका चौपड़ा, इस सख्श ने पीछे से पकड़ रखा है तेजी से…

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस कही जाने वाली प्रियंका चौपड़ा इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. हलाकि इस वक़्त प्रियंका अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में है. प्रियंका के एक वायरल फोटो ने हड़कंप मचा कर रख दिया है. जिसमे प्रियंका को कोई सख्श पीछे से पकड़ कर हग कर रहा है.

Full View Full View Full View

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चौपड़ा हमेशा खुले मिजाज की मानी जाती है. अक्सर कई बार ऐसा हुआ है जब वो फोटोशूट के दौरान मीडिया के चक्कर में फंस गई है. ऐसा ही एक बार फिर प्रियंका को पकडे एक व्यक्ति नजर आ रहा है.

जानकारी के मुताबिक प्रियंका को हग करता व्यक्ति कोई और नहीं फेमस स्टाइलिस्ट रह चुके हैं संजय कुमार दौहलिया है. जो बॉलीवुड में काफी फेमस है. आपको बता दे की संजय ने कंगना रनौत, प्रियंका चौपड़ा, दीपिका पादुकोण सहित कई बड़ी एक्ट्रेस को इन्होने स्टाइलिस्ट लुक दिया था.

हाल ही में प्रियंका जिस ड्रेस में नजर आ रही है वो खुद संजय ने ही डिजाइन किया है. प्रियंका ने इस तस्वीर में मेटैलिक ब्लैक डीप नेक शार्ट ड्रेस पहन रखा है. प्रियंका के ड्रेस और स्टाइल ने लोगो का मन मोह लिया है. जानकारों की माने तो प्रियंका ने 2019 में नए डिजाइन के कपडे पहन सभी एक्ट्रेस को चौका दिया था.

पिता अक्षय ने दिया था शिल्पा को धोखा, अब अक्षय के बेटे का आया इस एक्ट्रेस पर दिल, कहा डेट ले जाऊंगा, बहुत पसंद करता हूँ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News