प्रियंका चोपड़ा को सलून जाना पड़ा महंगा, पहुंची पुलिस ने दे डाली यह समझाइश

प्रियंका चोपड़ा को लेकर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबर यह है कि प्रियंका इन दिनों ब्रिटेन में हैं।

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

प्रियंका चोपड़ा को सलून जाना पड़ा महंगा, पहुंची पुलिस ने दे डाली यह समझाइश

प्रियंका चोपड़ा को लेकर इन दिनों एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही हैं। खबर यह है कि प्रियंका इन दिनों ब्रिटेन में हैं। जहां वह कोरोना प्रोटोकाल को तोड़ते हुए सलून जा पहुंची।

इसकी जानकारी जैसे ही स्थानीय प्रशासन को लगी वह भी तुरंत प्रियंका के पास जा पहुंची। खबरों की माने तो पुलिस ने प्रियंका को समझाइश दी है कि आगे वह ऐसा न करें। वह कोरोना गाइड लाइन का पालन करें। पुलिस ने उन्हें कोरोना प्रोटोकाल को लेकर विधिवत जानकारी दी हैं।

नोरा फतेही इस लड़के से करना चाहती है शादी, मां के सामने रखी बात, तो यह मिला जवाब

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इन दिनों लंदन में कोरोना का प्रकोप हैं। जिसके कारण वहां लाॅकडाउन जैसी स्थिति निर्मित हैं। सलून एवं स्पा शाॅप पूरी तरह से बंद हैं। जिसे लेकर सरकार ने पूरी गाइड लाइन जारी की हैं।

खूबसूरती के मामले में अपनी मां से कहीं आगे हैं बाॅलीवुड ये स्टार किड्स, नम्बर 3 तो है सबकी फेवरेट

लेकिन इन सब नियमों को जब ताक पर रखकर प्रियंका स्पा एवं सलून शाॅप जा पहुंची तो पुलिस को उनके पीछे जाना पड़ा। खबरों की माने तो पुलिस ने उन्हें सिर्फ समझाइश दी है, एक्ट्रेस पर किसी भी तरह का फाइन नहीं मारा है। बता दें कि कोरोना का कहर अभी भी थमा नहीं हैं। यह वायरस हर जगह अपना कहर बरपा रहा है। कई जगहों पर इस वायरस के चलते अभी भी लाॅकडाउन जैसी स्थितियां निर्मित हैं।

कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से कहा कभी ऐश्वर्या को भी साथ लाइए इस शो में, फिर जो जवाब मिला काॅमेडियन आ गए सख्ते में

Bhagyashree ने छोड़ा बालीवुड तो फैंस ने पति को ठहराया जिम्मेदार, सुनाई थी जमकर खरी-खोटी

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

Similar News