प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ का पर्व, लाल साड़ी में एक्ट्रेस दिखी बेहद खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों करवा चौथ का व्रत बड़े ही शानदार तरीके से मनाया। इस दौरान वह लाल साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

प्रियंका चोपड़ा ने कुछ इस अंदाज में मनाया करवा चौथ का पर्व, लाल साड़ी में एक्ट्रेस दिखी बेहद खूबसूरत

प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिनों करवा चौथ का व्रत बड़े ही शानदार तरीके से मनाया। इस दौरान वह लाल साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आई। एक्ट्रेस ने करवा चौथ व्रत की तस्वीरें आज अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर की हैं। जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं।

बता दें कि बीते दिनों देशभर में करवा चैथ की धूम रही। इस व्रत को आम लोगों के साथ ही बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों ने बड़ी ही धूमधाम से मनाया। इस दौरान बाॅलीवुड की देशी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा ने भारतीय परम्परा अनुसार लाल साड़ी पहने नजर आई। जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया में आज शेयर की हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में वह हाथों में करवा चौथ की थाल लिए हुए नजर आई। तो दूसरी तस्वीर में वह पति निक जोनस के साथ काफी रोमेंटिक अंदाज में नजर आई।

एक नहीं बल्कि कई बार प्रियंका चोपड़ा ने की थी सुसाइड करने की कोशिश, रखा जाता था कुर्सी से बांधकर, वजह जान रह जाएंगे आप हैरान

पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन देकर परणीति चौपड़ा ने सबको चौकाया था फिर इसके बाद खाने तक को नहीं बचे पैसे…

प्रियंका चोपड़ा की यह तस्वीरें सोशल मीडिय में जमकर वायरल हो रही हैं। प्रियंका के फैंस के साथ ही बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटी उनकी इस तस्वीर को लाइक किए हैं। लाल साड़ी में एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत नजर आई। तस्वीर में खास बात यह रही कि प्रियंका ने भले ही अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की हो, लेकिन वह भारतीय परम्परा को बिल्कुल भी नहीं भूली हैं।

इस पर्व दौरान उन्होंने अपने आप को पूरी तरह से भारतीय परम्परा में ढाल रखा था। हाथ में कंगन, माथे पर सिंदूर एवं लाल साड़ी उनकी खूबसूरती में चार चाद लगा रहे थे। प्रियंका करवा चैथ व्रत की तस्वीर को लेकर फिलहाल सुर्खियों में हैं। उनकी इस तस्वीर में अब तक 5 लाख लाइक मिल चुके हैं। एक्ट्रेस ने यह तस्वीर लगभग आधे घंटे पहले शेयर की थी। आधे में 5 लाख लाइक मिलने से यह साफ होता है कि एक्ट्रेस की दुनियाभर में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। प्रियंका के इस लुक को ढेर सारे लोग पसंद कर रहे हैं।

नेहा कक्कर कुछ इस तरह मनाया पहला करवा चौथ, तस्वीरों में बेहद क्यूट नजर आए कपल्स

बिग बाॅस 14: एनी गोनी को घर में देख फूट-फूटकर रोई जैस्मीन भसीन, कहा- यह दुनिया नहीं है मेरे लिए...

कियारा जिसे डेट करती है उसी के शादी का देखने लगती है सपना, रिलेशनशिप में एक्ट्रेस को यह नहीं है बिल्कुल पसंद

Similar News