Prem Chopra को इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Prem Chopra का नाम खुद बा खुद आ जाता है। प्रेम चोपड़ा ने अपने करियर में अपनी खलनायकी से कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक समय तो प्रेम चोपड़ा हर

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

Prem Chopra को इस एक्ट्रेस ने सरेआम जड़ दिया था जोरदार थप्पड़, वजह जान रह जाएंगे हैरान

हिन्दी फिल्मों में जब भी विलेन की चर्चा होती है तो Prem Chopra का नाम खुद बा खुद आ जाता है। उन्होंने अपने करियर में अपनी खलनायकी से कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। एक समय तो Prem Chopra हर फिल्मों में विलेन के रूप में नजर आते थे।

लेकिन एक फिल्म में उनके साथ कुछ ऐसा वाक्या हुआ था जिससे वह पूरी तरह से सन्न हो गए थे। इस बात की चर्चा एक इंटरव्यू के दौरान खुद Prem Chopra ने की थी। उन्होंने बताया कि एक एक्ट्रेस ने उनसे बदला लेने के लिए उन्हें जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

संजय दत्त की बेटी ने कहा मुझे अपने पापा पर गर्व है, जाने ऐसा क्यों कहा त्रिशाला ने…

दरअसल 80 के दशक में ज्यादातर फिल्मों में रेप सीन होता था। ऐसा ही एक सीन Prem Chopra की एक फिल्म में था। जिसे शूट करने के लिए उन्हें कई टेक लेने पड़े थे। सीन को शूट करते समय प्रेम चोपड़ा को हिरोइन को काफी तेज से पकड़ा था ताकि वह हिल न सके। कई टेक लेने के बाद सीन पूरा हुआ। लेकिन इस सीन की वजह से फिल्म की हिरोइन काफी गुस्सा हो गई।

जब जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को रेखा के साथ पकड़ा था रंगेहाथ, फिर गुस्से में मचा दिया था बवाल

वह सीधे डायरेक्टर के जा पहुंची और शिकायत की कि प्रेम साहब उन्हें ऐसा जोर से पकड़ा कि उनके हाथों में चोट आ गई। आगे सीन में उसी हिरोइन को प्रेम चोपड़ा को एक थप्पड़ मारना था। लेकिन वह हिरोइन प्रेम साहब से खुन्नस खाई बैठी थी। लिहाजा उसने इतना जोरदार थप्पड़ मारा कि प्रेम चोपड़ा सन्न रह गए।

इस थप्पड़ का जिक्र उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। जब इस बात की शिकायत प्रेम चोपड़ा डायरेक्टर से करने पहुंचे तो पता चला कि उस हिरोइन ने पहले से उनकी हरकत की शिकायत कर चुकी हैं और उसने जानबूझकर बदला लेने के लिए उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा है।

सैफ को अमृता से तलाक के लिए देने पड़े थे इतने करोड़, एक्टर ने खुद इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

ऐश्वर्या की इस हरकत से गुस्से में लाल हो गए थे फिल्म डायरेक्टर मधुर भण्डारकर, फिर ससुर अमिताभ ने ऐसे किया बचाव

जब रैंप वाॅक के दौरान सरेआम खुल गई थी अक्षय कुमार की जिप, फिर पत्नी ने किया बंद तो ऐसे मचा था बवाल

Similar News