पूनम पांडे ने इस आदमी के साथ लिए सात फेरे, देखिये तस्वीरें ...

पूनम पांडे ने इस आदमी के साथ लिए सात फेरे, देखिये तस्वीरें ... अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने मंगेतर सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई

Update: 2021-02-16 06:32 GMT

पूनम पांडे ने इस आदमी के साथ लिए सात फेरे, देखिये तस्वीरें ...

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने मंगेतर सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोहों की तस्वीरें साझा कीं। 46 वर्षीय सैम अहमद बॉम्बे फिल्म निर्देशक हैं।

पूनम ने दूल्हा-दुल्हन के रूप में कपड़े पहने उनकी एक तस्वीर साझा की और इसे कैद किया, "यहां आपके साथ सात जीवनकाल की तलाश है।" जबकि पूनम को एक विशाल नीले रंग की कढ़ाई वाली लहंगे में एक कुर्सी पर बैठा देखा गया है, जिसमें विशाल मटिका और कलीरे के साथ है, सैम एक रंग-समन्वित शेरवानी में है। 

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

 

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर 

 
   

उन्होंने अपने फेरे समारोह से एक स्पष्ट तस्वीर भी साझा की, जिसमें कैप्शन में सिर्फ एक दिल का इमोजी था। यह पूनम को एक लीन्गा में दिखाती है, जो एक घूंघट के साथ पूरी होती है जो उसकी हँसी को छिपाने में विफल रहती है क्योंकि सैम उसे समारोह के दौरान गले लगाता है।

सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। यह शायद उनके मेहंदी समारोह से है। जबकि पूनम एक पेस्टल ग्रीन लहंगे में फुलसाइज जैकेट के साथ नजर आ रही हैं क्योंकि वह कैमरे में अपनी मेहंदी से सजे हाथ दिखा रही हैं, सैम एक काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं, जब उन्होंने शैंपेन पकड़े हुए अपने हाथों को चारों ओर से लॉक किया हुआ है।
इस जोड़ी ने जुलाई में अपनी सगाई की घोषणा की थी। सैम ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, "हमने आखिरकार ऐसा किया!" पूनम ने टिप्पणी के साथ अपने पोस्ट को स्वीकार किया, "सर्वश्रेष्ठ भावना।"

Cordless Trimmer

दोनों को पहले मई में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के लिए बुक किया गया था। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, वे अपने बीएमडब्ल्यू में घूम रहे थे, जिसे जब्त कर लिया गया। दोनों को हिरासत में लिया गया और फिर नोटिस के बाद रिहा कर दिया गया। दोनों के खिलाफ मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये 

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

   

Similar News