अपने Hotness से सबको दीवाना बनाने वाली Poonam Pandey करने जा रही शादी, पढ़िए पूरी खबर

अपने Hotness से सबको दीवाना बनाने वाली Poonam Pandey करने जा रही शादी, पढ़िए पूरी खबर नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया हो या बॉलीवुड

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

अपने Hotness से सबको दीवाना बनाने वाली Poonam Pandey करने जा रही शादी, पढ़िए पूरी खबर

नई दिल्ली: इंटरनेट की दुनिया हो या बॉलीवुड की दुनिया सभी जगह धमाल मचने वाली Poonam Pandey अब शादी के बंधन में बढ़ने जा रही है. आपको बता दे की पूनम पांडेय ने Hotness के सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले और अपने अदाकारी से फैंस का मन मोह लिया। 

MX प्लेयर की मस्तराम बनी नंबर वन सीरीज, बोल्ड सीन को लेकर बोली रानी चटर्जी, फिल्मो में तो KISS तक नहीं किया इसमें पता नहीं क्या-क्या करना पड़ा…

मिली जानकारी के मुताबिक पूनम ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड ने सोशल मीडिया के जरिए दी है. 
सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम पांडे के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। शेयर की गई तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि सैम और पूनम ने सगाई की अंगूठियां पहन रखी है। सैम ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, हमने आखिरकार ये कर लिया।
  दोनों की इस तस्वीर पर फैंस कमेंट करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। हालांकि खूद पूनम ने अभी इस बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। बता दें इससे पहले पूनम और सैम लॉकडाउन का नियम तोड़ने के चलते सुर्खियों में बने हुए थे। जिसके बाद नेशनल डिजास्टर एक्ट के अंदर आते आईपीसी की धारा 269, 188 के तहत पूनम और सैम पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

AKSHAY KUMAR और Priyanka Chopra एक दूसरे को बाँहों में भरे खड़े थे तभी हो गई इस एक्ट्रेस की एंट्री, मच गया हंगामा

Similar News