एक्टर सैफ अली खान के घर लगा पुलिस का तगड़ा पहरा, यह है वजह

एक्टर सैफ अली खान के घर पुलिस का तगड़ा पहरा लग गया है। मुम्बंई स्थित उनके घर के बाहर पुलिस पूरी तरह से चौकनी है।

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

एक्टर सैफ अली खान के घर लगा पुलिस का तगड़ा पहरा, यह है वजह

मुंम्बई। एक्टर सैफ अली खान के घर पुलिस का तगड़ा पहरा लग गया है। मुम्बंई स्थित उनके घर के बाहर पुलिस पूरी तरह से चौकनी है। बताया जा रहा है सैफ एक फिल्म की सूटिंग के सिलसिले में घर से बाहर हैं। उनकी पत्नी करीना खान घर में मौजूद है।

फिल्म को लेकर हो रहा विवाद

दरअसल हाल ही में रिलीज हुई बेव सीरिज ताड़व विवादों में आ गई है। विभिन्न संगठन के लोग फिल्म के एक सीन को लेकर विरोध कर रहे है। बेव सीरिज के किरदार सैफ अली खान ने इस सीरीज में अहम भूमिका निभाई है।

भाजपा विधायक राम कदम ने मुंबई के घाटकोपर पुलिस थाने में सीरीज के मेकर्स के खिलाफ हिंदू देवी-देवताओं के अपमान की शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने मांग की है कि सीरीज के एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

मुंबई में प्रदर्शन

राम कदम ने सीरीज के विरोध में लोगों के एक समूह के साथ तख्तियां लेकर मुंबई में प्रदर्शन भी किया। उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा था, तांडव दलित विरोधी और हिंदू धर्म के खिलाफ सांप्रदायिक नफरत से भरी हुई है।

मंत्री को लिखा पत्र

बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने लिखा है, ऐसा लगता है कि ’तांडव’ के निर्माताओं ने जानबूझकर हिंदू देवताओं का मजाक उड़ाया है और हिंदू धार्मिक भावनाओं का अपमान किया है।

कभी नोरा फतेही शादी के लिए थी तैयार, इंटरव्यू में किया खुलासा कहा अच्छी बहू बन...

जब माधुरी को इस फिल्म काम करने सब किया मना, फिर एक्ट्रेस ने अभिनय से...

Similar News