करीना और सैफ अली खान की धूम मचा देने वाली Kiss की तस्वीरें हुई वारयल, शादी को 8 साल हुए पूरे

करीना और सैफ अली खान की धूम मचा देने वाली Kiss की तस्वीरें हुई वारयल, शादी को 8 साल हुए पूरे बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुए लगभग 13

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हुए लगभग 13 साल बीत गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कैसे इन दोनों के बीच प्यार हुआ था और फिर ऐसा क्या हुआ जो दोनों को तलाक लेना पड़ा? सैफ और अमृता की शादी 1991 में हुई और फिर 2003 दोनों ने तलाक ले लिया। इसके बाद सैफ ने 2007 में करीना को डेट करना शुरू कर दिया और 2012 में दोनों ने शादी कर ली।

सैफ अली खान और करीना कपूर खान की आज 8वीं सालगिरह है. शादी के आठ साल बाद भी दोनों इंड्रस्ट्री के रॉयल कपल माने जाते है. करीना और सैफ की शादी कोई आसान काम यही था दोनों को शादी के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े. करीना के माता पिता इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे इसलिए करीना ने धमकी दी कि अगर मेरी शादी नहीं हुई तो मैं लंदन भाग जाऊंगी।

उम्र के फैसले ने लोगो को किया हैरान

लोगो को जो बात सबसे ज़्यादा आश्चर्य कर रही थी वह दोनों के बीच उम्र का फासला। करीना सैफ से 10 साल छोटी है. यहाँ तक कि वह सैफ की पहली शादी में भी तब शरीक होने आई थीं जब वह बच्ची थीं। हालंकि हिन्दू और मुस्लिम होना भी दोनों के लिए बहुत ज़्यादा परेशानी कर दिया था. क्यूंकि करीना हिन्दू थी और सैफ मुसलमान थे.

सैफ करीना की किस फोटो

सैफ करीना काफी रोमांटिक हैं। जब भी कोई सेलिब्रेशन होता है तो उनकी ऐसे बोल्ड किसिंग फोटो अक्सर इंटरनेट पर सामने आती हैं। कई बार खुद करीना इन तस्वीरों को शेयर कर चुकी हैं। हालंकि सैफ और करीना के जीवन में एक नन्हा मेहमान फिर से आने वाला है.

बीबी 14: सिद्धार्थ शुक्ला एवं रूबीना दिलाइक के बीच हुई तीखी बहस, तीन सीनियर्स जल्द मारेंगे शो में इंट्री

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News