कभी आमिर खान पड़ोस में रहने वाली लड़की की खूबसूरती पर हो गए थे फिदा, घर से भगाकर की थी शादी, आज…

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बिजी हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ से आपको रूबरू कराएंगे

Update: 2021-02-16 06:43 GMT

कभी आमिर खान पड़ोस में रहने वाली लड़की की खूबसूरती पर हो गए थे फिदा, घर से भगाकर की थी शादी, आज…

आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में बिजी हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी फिल्म नहीं बल्कि उनकी लव लाइफ से आपको रूबरू कराएंगे। जो कि बेहद ही दिलचस्प एवं फिल्मी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी। रीना दत्ता उन दिनों आमिर खान की पड़ोसी हुआ करती थी। एक खिड़की से शुरू हुआ प्यार शादी तक जा पहुंचा था। कहा जाता है कि आमिर खान एवं रीना दत्ता के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। लिहाजा इन दोनों ने भागकर शादी की थी। जब आमिर ने रीना से शादी की थी तब उनकी उम्र 21 साल थी और रीना 20 साल की थी।

विराट एवं अनुष्का ने बेटी का रखा यह नाम, जानिए क्या है इसका मतलब..

रीना एवं आमिर की शादी लगभग 16 साल तक चली। लेकिन फिर बाद में दोनों के बीच तकरार होने लगी और 16 साल तक एक-दूसरे के साथ रही यह जोड़ी ने अंततः तलाक ले लिया। तलाक के बाद आमिर खान किरण राव के संपर्क में आए और फिर शादी कर ली।

एक नहीं ढेर सारे बच्चे चाहती है प्रियंका चोपड़ा, बेवी प्लानिंग पर निक से बोली यह बात…

रीना एवं आमिर के रिश्ते में खास बात यह है कि दोनों भले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हो, लेकिन आज भी दोनों के बीच दोस्ती कायम हैं। रीना वर्तमान समय में अपना वेट काफी गेन कर लिया।

उन्हें अब पहचानना भी मुश्किल हो रहा हैं। रीना एवं किरण राव दोनों के बीच अच्छी जमती हैं। कई पार्टियों में दोनों एक-दूसरे से बेहद ही अच्छे से मिलते-जुलते हुए नजर आ चुके हैं।

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट...

Similar News