अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे

अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद बॉलीवुड

Update: 2021-02-16 06:31 GMT

अब इस बॉलीवुड डायरेक्टर ने रिया चक्रवर्ती संग काम करने की इच्छा जताई, लिखा- हम इंतजार करेंगे

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा है. लेकिन रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद कई सेलेब्स उनके समर्थन में बोलने लगे हैं. तापसी पन्नू , सोनम कपूर के बाद अब इस डायरेक्टर निखिल द्विवेदी ने रिया के लिए कई सारे ट्वीट किए हैं. निखिल द्विवेदी ने रिया के साथ काम करने की भी इच्छा जताई है.

क्या लिखा ट्वीट में निखिल द्विवेदी ने ?

निखिल ने ट्वीट कर लिखा- रिया, मैं तुम्हें नहीं जानता. मुझे नहीं पता तुम किस तरह की इंसान हो. शायद तुम उतनी बुरी हो जितना तुम्हें दिखाया जा रहा है. शायद नहीं हो. मैं जो जानता हूं वो ये कि तुम्हारे लिए जो भी चल रहा वो अनफेयर है, गैरकानूनी है. ऐसा नहीं जैसा कि एक सभ्य देश बिहेव करता है. जब ये सब खत्म हो जाएगा हम तुम्हारे साथ काम करना चाहेंगे.

रिया में सुधार होने तक इंतजार करेंगे.

इसके बाद जब एक यूजर ने निखिल को ट्रोल किया तो उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा- क्या कोर्ट ने रिया को दोषी ठहराया है? अगर वे ठहराते भी हैं तो, हम उस रिया में सुधार होने तक इंतजार करेंगे. यदि रिया खुद सुधार नहीं करतीं तो मैं अपने शब्दों को वापस ले लूंगा. लेकिन मीडिया और जनता को अपना फैसला सुनाने की जरूरत नहीं है. मेरा समर्थन #Innocentuntilprovenguilty के लिए है और #RheaChakraborty के लिए नहीं.

निखिल द्विवेदी का कहना है कि रिया के केस में टीवी स्टूडियो और सोशल मीडिया ने अपना जजमेंट पास किया है. जिसे अब बंद हो जाना चाहिए. निखिल ने ये साफ किया कि वे ड्रस यूजर और ड्रग पैडलर को सपोर्ट नहीं कर रहे हैं. ना ही वे रिया को सपोर्ट कर रहे हैं. लेकिन कोर्ट के फैसले से पहले जिस तरह से रिया को दोषी ठहरा दिया गया है वे इसका विरोध करते हैं.

महाराष्ट्र के गृह मंत्री को कंगना रनौत के फैन से धमकी भरे कॉल मिले

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

FacebookTwitterWhatsApp
Telegram
Google NewsInstagram

Similar News