Alia Bhatt की खूबसूरती के रणवीर कपूर ही नहीं बल्कि यह इंडियन क्रिकेटर भी हैं दीवाना, डेट जाने जता चुके हैं इच्छा

अभिनेत्री आलिया भट्ट (अलिअ Bhatt) की खूबसूरती के वैसे तो लाखों दीवाने हैं, लेकिन इस लिस्ट में एक इंडियन क्रिकेटर का भी नाम शामिल हैं। जो आलिया के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

Update: 2021-08-08 15:21 GMT

मुम्बई। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी सफर की शुरूआत करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से की थी। पहली ही फिल्म से आलिया ने यह साबित कर दिया था कि वह इंडस्ट्री में लम्बे समय तक काम करने वाली हैं। आलिया अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी है। जिसमें 'बद्री नाथ की दुल्हनिया, हाइवे, गली बॉय, राजी जैसी कई फिल्में शामिल हैं।


बेहतरीन अभिनेत्री के साथ ही आलिया खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। उनके खूबसूरती के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं। इस लिस्ट में एक इंडियन क्रिकेटर का नाम भी शामिल हैं। यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि इशांत शर्मा हैं। इशांत खुद आलिया के साथ डेट पर जाने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं।

इशांत ने आलिया संग डेट की जताई इच्छा

दरअसल इंशात शर्मा एवं शिखर धवन एक बार द कपिल शर्मा शो पहुंचे। जहां दोनों सितारों ने कई खुलासे किए। दोनों ने कपिल के साथ जमकर मस्ती की। इस दौरान कपिल ने दोनों क्रिकेटरों से पूछा कि बॉलीवुड एवं क्रिकेट का वर्षो पुराना गठजोड़ है। ऐसे में आप भी फिल्में देखते होंगे। बताइए आपकी पसंदीदा एक्ट्रेस कौन है। जिस पर शिखर धवन कहते है कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस करीना कपूर हैं। क्योंकि वह मुझे बेहद टैलेंट लगती हैं। वह हर किरदार में नेचुरल लगती हैं।

जबकि इशांत शर्मा कहते है कि पाजी पहले मुझे कटरीना कैफ अच्छी लगती थी। लेकिन अब मेरी फेवरेट आलिया हैं। तो कपिल कहते है कि अब कटरीना आपको अच्छी क्यों नहीं लगती है। तो इशांत कहते है कि पहले बच्चे थे, अब उम्र बढ़ गई है तो अब आलिया अच्छी लगती है।


आगे कपिल पूछते है कि आप दोनों को किसी एक एक्ट्रेस के साथ डेट पर जाना हो तो आप किसके साथ जाओंगे। तब इशांत शर्मा कहते है कि मैंने तो बता ही दिया। अगर मुझे मौका मिला तो मैं आलिया के साथ ही डेट पर जाना चाहूंगा। तो वहीं शिखर धवन कहते है कि आपके जितने भी शो मैंने देखें लगभग सभी में आप इसी तरह के सवाल पूछते हैं। आगे वह कहते है कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस मेरी बीवी हैं। मैं उसी के साथ डेट पर जाना चाहूंगा। बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणवीर कपूर को डेट कर रहे हैं। खबरों की माने तो जल्द ही दोनों सितारे शादी करने वाले हैं। 

Tags:    

Similar News